उर्फी जावेद ने बिजली की तार से ढका बदन, लुक देख लोगों को लगा झटका!

उर्फी जावेद अपने लुक्स के साथ कब क्या कर जाए कोई इसका अंदाज भी नहीं लगा सकता. इस दुनिया शायद ही कोई ऐसी चीज होगी जिससे उर्फी अपनी ड्रेस नहीं बना सकतीं. इस बार वह बिजली की तार से खुद को कवर करती दिखीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2022, 05:58 PM IST
  • उर्फी जावेद के नए लुक ने फिर हैरान कर दिया है
  • उर्फी का फैशन सेंस लोगों की समझ से बाहर है
उर्फी जावेद ने बिजली की तार से ढका बदन, लुक देख लोगों को लगा झटका!

नई दिल्ली: एक्ट्रेस उर्फी जावेद के फैशन सेंस को क्या ही कहने. एक्ट्रेस अपने लुक्स और ड्रेसेस के साथ हर दिन कोई नया एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती हैं. आज वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन डिजाइनर भी बन चुकी हैं, जो किसी भी चीज से ड्रेस बना सकती हैं. इस बार उर्फी ने फिर एक ऐसी ड्रेस बना दी है कि इसे देख लोगों का सिर ही चकरा गया है.

उर्फी जावेद ने बिजली की तार का किया ऐसी इस्तेमाल

ड्रेसेस के मामले में जहां तक लोगों की सोच कभी जा ही नहीं सकतीं उर्फी ऐसी चीजों से भी एक नया स्टाइल क्रिएट कर देती हैं. अब उन्होंने बिजली की तारों से ड्रेस बना डाली है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू कलर की बिजली कुछ तारों में उलझी नजर आ रही हैं. इसके अगले ही पल उर्फी का ऐसा अवतार दिखता है कि लोगों के होश ही उड़ गए. यहां उन्होंने इन तारों से अपनी ड्रेस बना ली.

काफी हॉट दिख रही हैं उर्फी जावेद

जी हां, उर्फी जावेद ने ब्लू कलर की बिजली की तार को लपेटकर शॉर्ट स्कर्ट और हॉल्टर नेक ब्रालेट बनाई है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों का बन बनाकर ऊपर की ओर बांधा हुआ है. उर्फी वीडियो में अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह काफी हॉट लग रही हैं.

उर्फी के कॉन्फिडेंट ने जीता दिल

तारों से बनाई हुई इस ड्रेस में भी उर्फी का कॉन्फिडेंस देखने लायक हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हां, ये तार है. इस तार को काटा भी नहीं है. मुझे लगता है कि ये बॉम्ब लग रहा है. मैं शायद कोई डिफ्रेंट कलर्स में भी ट्राई करूंगी. मेरे लिए फैशन का मतलब एक्सपेरिमेंट और कुछ नया क्रिएट करना है.' उर्फी ने वाकई इस अवतार को बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया है. इसीलिए तो उर्फी के चाहने वाले उनकी क्रिएटिविटी की तारीफें करते नहीं थकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Shamshera: वाणी कपूर का लुक हुआ रिलीज, 'सोना' बन लूटा फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़