VIDEO: उर्फी जावेद ने बॉडी से चिपकाई चूड़ियां, कपड़े उतार किया नया कारनामा

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस के चर्चे आज दुनियाभर में हैं. लोगों को उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी फैंस को निराश नहीं करतीं. अब एक बार फिर से उन्होंने नया कारानामा कर दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 01:19 PM IST
  • उर्फी जावेद का नया लुक वायरल हो रहा है
  • उर्फी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
VIDEO: उर्फी जावेद ने बॉडी से चिपकाई चूड़ियां, कपड़े उतार किया नया कारनामा

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से दुनियाभर में खूब मशहूर हो चुकी हैं. टीवी एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी की एक्टिंग को बेशक खास पसंद न किया गया हो, लेकिन उन्होंने अपनी बोल्डनेस से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन इसका उन पर कभी कोई असर नहीं होता. ऐसे में अब फिर से उर्फी का नया लुक वायरल हो रहा है.

Urfi Javed का फिर दिखा नया अंदाज

उर्फी देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. हर दिन उनका एक नया लुक लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. इसी वजह से उर्फी की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. उनकी क्रिएटिविटी ने कई लोगों का दिल भी जीता है. उर्फी ने हमेशा ही साबित किया है कि वह दुनिया की किसी भी चीज से ड्रेस डिजाइन कर सकती है. फूल, कांच, ब्लेड, मोबाइल, सिम कार्ड या कोई भी चीज उर्फी के लिए मुश्किल नहीं है.

उर्फी जावेद ने पहनी चूड़ियों से बनी ड्रेस

अब उर्फी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें वह अपनी नई ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान व्हाइट कलर की चूड़ियों से बनीं शॉर्ट स्कर्ट और मैचिंग की ब्रालेट पहनी है. इसके साथ उन्होंने अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने अपने इस लुक को सटल बेस, डार्क रेड ग्लॉसी लिपस्टिक, शिमरी आई और लंबी चोटी बनाकर कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कान में व्हाइट पर्ल ईयररिंग्स भी पहने हैं.

उर्फी का नया वीडियो हुआ वायरल

इस लुक में हमेशा ही तरह उर्फी बेहद हॉट और बेबाक दिख रही हैं. अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. वहीं, फिर से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'इतना भी क्यों पहना है? इसे भी उतार ही देती ना.' हालांकि, कई लोग एक्ट्रेस की क्रिएटिविटी की भी तारीफें कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नील नितिन मुकेश ने दिखाई फैट से फिट होने की जर्नी, बताया कैसे हासिल किया मुकाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़