VIDEO: उर्फी जावेद ने कैन के ढक्कन से बनाई नई ड्रेस, नए लुक से फिर किया हैरान

उर्फी  जावेद अपने अतरंगी लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने ऐसी ड्रेस बनाई है, जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं. फैंस के बीच उनका नया वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 04:34 PM IST
  • उर्फी जावेद का नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है
  • उर्फी ने इस बार कैन के ढक्कन से नई ड्रेस बनाई है
VIDEO: उर्फी जावेद ने कैन के ढक्कन से बनाई नई ड्रेस, नए लुक से फिर किया हैरान

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के ड्रेसिंग के चर्चे आज देश-विदेशों में खूब हैं. शायद ही इस दुनिया में कोई ऐसी चीज होगी जिससे उर्फी अपने लिए फैशनेबल ड्रेस नहीं बना सकतीं. उन्होंने फूल, कांच, मोबाइल, सिम कार्ड और हर उस चीज से ड्रेस बनाकर पहनी है, जो हम और आप कभी सोच भी नहीं सकते. कई बार वह उन चीजों से भी ड्रेस बना लेती हैं, जिन्हें हम बेकार मानकर फेंक देते हैं. इस बार भी उर्फी ने ऐसा ही एक कारनामा किया है.

Urfi Javed के नए कारनामे ने उड़ाए होश

अब उर्फी ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कैन के ढक्कन से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो की शुरुआत में उर्फी ग्रीन शॉर्ट्स और ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने हुए दिख रही हैं. यहां उनके बाल बिखरे हुए हैं और नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. वीडियो में उर्फी एक कैन का ढक्कन खोल कोल्ड ड्रिंक पी रही हैं. इसके बाद कैन का ढक्कन देखते ही उन्हें इससे ड्रेस बनाने का आइडिया आया.

बेहद हॉट लग रही हैं उर्फी जावेद

अगले ही पल वीडियो में वह कैन के ढक्कन से बना वन शोल्डन ब्रालेट टॉप पहने हुए दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की जीन्स कैरी है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को और बोल्ड दिखाने के लिए जीन्स के बटन और जीप खोले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उन्होंने अपने इस लुक रेड न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

उर्फी का वीडियो हुआ वायरल

अब उर्फी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई लोगों ने फिर से उर्फी को जोरदार फटकार लगाई है. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी इस क्रिएटिविटी पर फिदा हो गए हैं. उनके इस वीडियो पर लगातार लोग कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'पैसे के लिए प्राइवेट पार्टियों में कभी नहीं नाची', कंगना रनौत ने ठुकराए कई बड़े ऑफर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़