Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद को फिर मिल गया नया ड्रेसिंग स्टाइल, अब इस चीज से बनी ड्रेस को देख उड़ जाएंगे होश

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद का अतरंगी अंदाज हमेशा ही लोगों के होश उड़ा देता है. अब फिर से उन्होंने एक ऐसी चीज से अपने लिए ड्रेस बनाई है कि लोग दंग रह गए हैं. अब उर्फी का नया वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 06:41 PM IST
  • उर्फी जावेद के नए लुक ने किया हैरान
  • उर्फी जावेद का वीडियो हो रहा है वायरल
Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद को फिर मिल गया नया ड्रेसिंग स्टाइल, अब इस चीज से बनी ड्रेस को देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण आज दुनियाभर में जानी जाती हैं. वह हर चीज से ड्रेस बनाने में माहिर हैं. उर्फी की क्रिएटिविटी अक्सर लोगों को हैरान कर देती है. अब फिर से उन्होंने एक ऐसी चीज से कपड़े बना लिए हैं कि लोगों के होश उड़ गए हैं. दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें कपड़े सुखाने वाली चिमटी से ड्रेस बनाकर पहने हुए देखा जा रहा है.

Urfi Javed ने बनाई ऐसी ड्रेस

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि उर्फी सूखे कपड़े उतार रही हैं. इसके बाद उन्हें कपड़ों पर लगी क्लिप को देखकर एक आइडिया आता है और अगले ही पल वह इन्हीं क्लिप्स से बनी शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उन्होंने अपने इस लुक को मैचिंग की हील्स और हाई पोनीटेल से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है. इस लुक में भी उर्फी काफी हॉट दिख रही हैं.

लोगों ने बनाया उर्फी के कपड़ों का मजाक

अब उर्फी का ये वीडियो भी तेजी से वायरल होने लगा है. कई लोग उनकी क्रिएटिविटी की तारीफें करते हुए एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, लोगों ने उनके इस लुक का फिर से मजाक बनाना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने उर्फी के लुक पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तभी मैं सोचूं कि मेरी कपड़े सुखाने वाली क्लिप कहां जा रही हैं... चोरी पकड़ी गई.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे लगा कपड़े सुखाने वाला स्टैंड ही गले ही डाल लेगीं.' उर्फी के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

'बिग बॉस ओटीटी' से मिली पहचान

उर्फी के करियर की बात करें तो कई टीवी शोज में काम करने के बाद उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' में देखा गया था और यहीं से उर्फी को एक खास पहचान हासिल हुई. इसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार किसी न किसी कारण सुर्खियों में ही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस 'एम टीवी स्प्लिट्सविला सीजन 14' में देखा गया था. अब फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Nia Sharma Hot Look: निया शर्मा ने फिर चलाया हॉटनेस का जादू, बालकनी में इतनी रिवीलिंग ड्रेस में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़