उर्फी जावेद नया कारनामा, बोल्डनेस दिखाने के लिए अब सिम कार्ड से बना डाली ऐसी ड्रेस

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का हर लुक लोगों के होश उड़ा ही देता है. वहीं, एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से उन्होंने लेटेस्ट लुक से हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 10:35 PM IST
  • उर्फी जावेद ने ड्रेस के साथ फिर एक्सपेरिमेंट किया
  • उर्फी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं
उर्फी जावेद नया कारनामा, बोल्डनेस दिखाने के लिए अब सिम कार्ड से बना डाली ऐसी ड्रेस

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स के कारण हर दिन सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने फैशन की एक अलग ही परिभाषा बना दी है. स्टाइल के नाम पर उर्फी किसी भी चीज से ड्रेस बनाकर लोगों को हैरान कर देती हैं. अपने अतरंगी फैशन के कारण बेशक उर्फी कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं, लेकिन इससे उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ा. बल्कि, हर दिन उर्फी और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से उनके नए लुक ने होश उड़ा दिए हैं.

Urfi Javed के नए लुक ने उड़ाए होश 

टीवी एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अपने स्टाइल से उन्होंने दुनियाभर के लोगों को इंस्पायर किया है. ऐसे में अब उर्फी के ट्रोलर्स के साथ-साथ फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब उर्फी का लेटेस्ट लुक भी उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रहा है. इस बार एक्ट्रेस ने सिम कार्ड्स से अपनी ड्रेस पहनी है.

सिम कार्ड वाली ड्रेस में भी ग्लैमरस दिख रही हैं उर्फी

उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की है. यहां एक्ट्रेस को ब्लू और येलो कलर के सिम कार्ड से बना ब्रालेट टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने बेज कलर की हाई हील्स कैरी की है.

उर्फी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस अनोखे अवतार में भी एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. अब उनका ये लुक भी खूब वायरल होने लगा है.

'बिग बॉस ओटीटी' से मिली पहचान

उर्फी के करियर की बात करें तो वह कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, उन्हें खास पहचान तब हासिल हुई जब वह 'बिग बॉस ओटीटी' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं. इस शो में उर्फी का सफर बहुत बड़ा तो नहीं रहा, लेकिन एक्ट्रेस मशहूर हो गईं. इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में शमा सिकंदर ने शेयर की इतनी बोल्ड फोटो, टू-पीस पहन समुद्र में दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़