नशे में धुत लड़कों ने उर्फी जावेद संग की छेड़छाड़, फ्लाइट में हुई बदसलूकी

उर्फी जावेद इस बार अपने किसी बोल्ड लुक या ड्रेसिंग सेंस के कारण नहीं, बल्कि हैरेसमेंट का शिकार होने की वजह से खबरों में हैं. उर्फी ने बताया कि कुछ लड़कों ने उनके साथ छेड़छाड़ की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 22, 2023, 11:36 AM IST
  • उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़
  • बोलीं- पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं
नशे में धुत लड़कों ने उर्फी जावेद संग की छेड़छाड़, फ्लाइट में हुई बदसलूकी

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अनोखे फैशन सेंस के कारण लगभग हर दिन सुर्खियों में आ जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपने डेंसिंग स्टाइल से दुनियाभर के लोगों को हैरान किया है. हालांकि, इस बार उर्फी अपने लुक के कारण नहीं, बल्कि अपने साथ हुई बदसलूकी की वजह से खबरों में हैं. हाल ही में उन्होंने सबको हैरान करते हुए कुछ लोगों ने फ्लाइट में शराब के नशे में धुत होकर उनके साथ बदतमीजी की.

Urfi Javed ने शेयर किया वीडियो

उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने कुछ लोगों के चेहरे दिखाए है. उर्फी ने इस वीडियो के साथ लिखा, 'कल एक फ्लाइट में मुंबई से गोवा का सफर करने के दौरान मुझे उत्पीड़न झेलना पड़ा. इस वीडियो में दिख रहा आदमी गंदी बातें कर रहा था. छेड़खानी कर रहे थे और नाम ले रहे थे.'

'पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं'

उर्फी ने आगे लिखा, 'जब उन लोगों को अपने बचाव में जवाब दिया तो उनमें से एक बोला कि मेरे दोस्त नशे में हैं. नशे में होने का मतलब महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का कोई बहाना नहीं है. पब्लिक फिगर हूं, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं.'

अब उर्फी एक बार फिर अपने इस बेबाक से सोशल मीडिया यूजर्स का खूब दिल जीत रही हैं.

अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस के अलावा बेबाक बयानों की वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं. अक्सर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है, लेकिन उर्फी इसका सामना भी डटकर करती हैं. उन्होंने ट्रोलर्स को हमेशा ही मुंहतोड़ जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें- गाने की रिकॉर्डिंग के दिन उपवास रखते थे मुकेश, लेकिन वो सपना नहीं कर पाए पूरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़