VIDEO: उर्फी जावेद को इस चीज के लिए दिए गए पैसे, वीडियो शेयर कर खुद किया खुलासा

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें वह कुछ ऐसा कहती नजर आ रही हैं कि हर कोई सोच में पड़ गया है. अब उर्फी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 15, 2023, 08:39 PM IST
  • उर्फी जावेद के वीडियो ने किया हैरान
  • काफी वायरल हो रहा है उर्फी का वीडियो
VIDEO: उर्फी जावेद को इस चीज के लिए दिए गए पैसे, वीडियो शेयर कर खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' से चर्चा में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज हर दिन सुर्खियों में रहने लगी हैं. उन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस से पूरी दुनिया के होश उड़ा रखे हैं. आज उर्फी का हर अंदाज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. हालांकि, इस बार वह अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण नहीं, बल्कि एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग सोच में पड़ गए हैं.

Urfi Javed को क्यों मिले चुप रहने के पैसे?

इस वीडियो में उर्फी कुछ बताना चाह रही हैं, लेकिन यहां वह कह रही हैं कि उन्हें  सीक्रेट का खुलासा ना करने और चुप रहने के लिए पैसे मिले हैं. इसके बाद वह वहां रखी एक कुर्सी पर जाकर बैठ जाती हैं और अपने होंठों पर टेप लगाकर चुप हो जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ऐसे में अब सवाल ये उठने लगे हैं कि उर्फी को किस चीज का खुलासा करने से रोका जा रहा है? इसके अलावा आखिर वो शख्स कौन है जिसने उर्फी को चुप रहने के लिए पैसे 
दिए हैं?

क्या है पूरा माजरा?

लोग जानना चाहते हैं कि उर्फी वाकई यहां किसी गंभीर मुद्दे पर बात कर रही हैं या ये उनका कोई नया ड्रामा है. दूसरी ओर कुछ लोगों ने तो इस बात के भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि उर्फी जावेद अपने किसी नए प्रोजेक्ट पर बात कर रही हैं, जिसे लेकर फिलहाल वह कोई डिटेल शेयर नहीं कर सकती. खैर अब माजरा क्या है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

फिर अतरंगी लिबास में दिखीं उर्फी

इस वीडियो में उर्फी पिंक कलर की रिवीलिंग मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर कई जगहों पर कट्स लगे हुए हैं. एक्ट्रेस ने यहां अपने अपने लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिप्स और पिंक स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. हालांकि, इस बार उर्फी के इस अतरंगी लिबास पर लोगों का ज्यादा ध्यान नहीं गया.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर हुईं बेपरवाह, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़