VIDEO: टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, इस बार कुछ ऐसे किया खुद को कवर

उर्फी जावेद का नया लुक एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा रहा है. इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा किया है, जिसके बारे में शायद कोई कभी सोच भी नहीं सकता. ऐसे में एक्ट्रेस को लोगों की आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 1, 2023, 03:43 PM IST
  • उर्फी जावेद का नया लुक हुआ वायरल
  • नए अंदाज में बेबाक दिख रही हैं उर्फी
VIDEO: टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, इस बार कुछ ऐसे किया खुद को कवर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' की कंटेस्टेंट बन घर-घर में मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज अपने अतरंगी लिबास से हर किसी के होश उड़ा रही हैं. उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण किसी दिन खबरों में न आएं ऐसा तो हो ही नहीं सकता. अब फिर से नए लुक में उर्फी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए एक्ट्रेस कैमरे के सामने सरेआम टॉपलेस हो गई हैं. ऐसे में उर्फी फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

इस बार Urfi Javed ने किया नकली हाथों का इस्तेमाल 

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. उर्फी ऑफ व्हाइट कलर की कार्गो स्टाइल पैंट पहने हुए खड़ी है. उन्होंने यहां जीन्स का भी बटन खुला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक्ट्रेस ने वहीं टॉप की जगह प्लास्टिक के दो हाथों से अपनी ब्रेस्ट को कवर किया है. उर्फी ने अपने इस लुक को मिनिमल ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों का हाई बन बनाया हुआ है.

लोगों ने लगाई उर्फी को फटकार

उर्फी बहुत बेबाकी से अपने रिवीलिंग लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं, उनका ये अंदाज देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं. अब कई लोगों ने एक्ट्रेस को बुरी तरह से फटकार लगाते हुए खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'इसे देखकर लड़कियों को भी शर्म आती होगी.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये नहीं सुधरेगी.' इसी तरह के और कई कमेंट्स कर लोगों ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस और बेबाकी पर अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया है.

अपने बयानों के कारण भी चर्चा में रहती हैं उर्फी

वैसे, उर्फी को अक्सर ही इस तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, जिससे उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ता. बल्कि, उर्फी ने हमेशा ही बहुत बिंदास होकर ट्रोलर्स की बोलती बंद की है. यही कारण है कि उर्फी जितनी अपने कपड़ों के कारण चर्चा में रही हैं, उतनी ही सुर्खियां उन्होंने अपने बेबाक बयानों की वज से भी बटोरी है.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल पर भड़के लोग, जानिए क्यों लगाकर रहे हैं जमकर फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़