उर्फी जावेद को रेस्टोरेंट में नहीं दी गई एंट्री, एक्ट्रेस ने ऐसे निकाली भड़ास

उर्फी जावेद अपने बिंदास और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के कारण अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने कपड़ों के कारण नहीं, बल्कि अपने गुस्से की वदह से खबरों में हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 25, 2023, 09:04 PM IST
  • उर्फी जावेद को रेस्टोरेंट में जाने की एंट्री नहीं मिली
  • उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुस्सा जाहिर किया है
उर्फी जावेद को रेस्टोरेंट में नहीं दी गई एंट्री, एक्ट्रेस ने ऐसे निकाली भड़ास

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed ) आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह किसी भी चीज से अपने लिए कपड़े बनाकर बहुत बेबाकी से उस लुक में कैमरे के सामने पोज देती हैं. लगभग हर दिन उर्फी का एक नया और अतरंगी लिबास कैमरे में कैद हो जाता है. हालांकि, अपने कपड़ों के कारण कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं, लेकिन इस बार तो एक्ट्रेस को इतना बेबाक होना भारी पड़ गया है.

Urfi Javed ने निकाली भड़ास

अब उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह काफी भड़की हुई नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनके कपड़ों के कारण उन्हें मुंबई के एक होटल के अंदर जाने से रोक दिया गया.

उर्फी ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'क्या ये सच में 21वी सदी है मुबई? मुझे आज एक रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं करने दी गई.'

उर्फी ने की गौर करने की बात

उर्फी ने अपनी इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'अगर आप मेरे फैशन च्वॉइस से सहमत नहीं हैं तो कोई बात नहीं, लेकिन इसके लिए मेरे साथ ऐस बर्ताव करना ठीक नहीं है. अगर आप ऐसे ही हैं तो इसे स्वीकार भी करो. कोई फालतू के बहाने मत बनाओ. कृपया इस पर गौर किया जाए.' अपनी इस पोस्ट में उन्होंने ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमाटो को भी टैग किया है.

उर्फी पर दर्ज हो चुकी हैं शिकायतें

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी को अपने कपड़ों के कारण किसी मुश्लिक का सामना करना पड़ रहा. बल्कि, इससे पहले कई बार उनके ड्रेसिंग सेंस की वजह से उनके खिलाफ देशभर में शिकायतें भी दर्ज हो चुकी हैं. इसके बावजूद वह हमेशा वही करती हैं जो उन्हें ठीक लगता है.

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा पर चढ़ा बेबाकी का रंग, समुद्र किनारे इस अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़