VIDEO: उर्फी जावेद ने मोबाइल और चार्जर से बनाया ब्रालेट टॉप, नया लुक देख उड़े होश

Urfi Javed New VIDEO: उर्फी जावेद अपने नए लुक की वजह से फिर सुर्खियों में आ गई हैं. नए वीडियो में एक्ट्रेस ने फोन और चार्जर का इस्तेमाल कर ब्रालेट टॉप बनाया है, जिसे देख सभी के होश उड़ा गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 04:48 PM IST
  • उर्फी जावेद के नए लुक ने किया हैरान
  • उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है
VIDEO: उर्फी जावेद ने मोबाइल और चार्जर से बनाया ब्रालेट टॉप, नया लुक देख उड़े होश

नई दिल्ली: Urfi Javed new Viral VIDEO: उर्फी जावेद के फैशन सेंस के बारे में जितना कहा जाए उतना कम है. उन्होंने ब्लेड, फूल, रस्सी, कांच, वायर, सिमकार्ड और रेजर, कोई ऐसी चीज नहीं छोड़ी शायद जिससे कपड़े न बनाए हों. अब फिर से उनके नए कारनामे ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इस बार एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह अपनी बॉडी को ढका है जिसकी किसी से कल्पना भी नहीं की होगी. उर्फी ने इस बार मोबाइल और चार्जर से ड्रेस बना डाली है.

Urfi Javed की बोल्डनेस ने किया हैरान

उर्फी जावेद ने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसके एक्ट्रेस चार्जर और मोबाइल फोन को जोड़कर ब्रालेट टॉप बनाया है. यहां उर्फ्री ने चार्जर वारल ने स्ट्रैप बनाई है और 2 मोबाइल फ्रंट साइड में लगाए हुए हैं. इसके साथ उन्होंने नेवी ब्लू कलर का ब्लेजर और पैंट पहनी है. वीडियो में उर्फी अपनी ब्रालेट फ्लॉन्ट करते हुए कोट पहनकर पूरे स्वैग में वॉक कर रही हैं.

उर्फी जावेद के लुक ने उड़ाए होश

उर्फी ने अपने इस लुक को ग्लॉसी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाकर फॉर्मल लुक देने की कोशिश की है. एक्ट्रेस के इस नए लुक को देख अब सभी को सिर चकरा गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

कुछ लोगों ने उनकी क्रिएटीविटी की वाह-वाही की है, तो वहीं ज्यादातर लोगों ने उर्फी का मजाक बनाते हुए उन्हें ट्रोल किया है. उर्फी ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'फुली चार्ज्ड'

उर्फी का नए लुक पर लोगों ने किया ट्रोल

उर्फी के इस लुक को लेकर अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. यूजर्स ने कई भद्दे कमेंट्स भी किए हैं. वहीं, कुछ लोगों ने उर्फी की बोल्डनेस को पागलपंति भी कहा है. तेजी से एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस पर लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर के नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा! अदाओं पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़