आजादी के दिन उर्फी जावेद पर चढ़ा ऐसा रंग, लोगों को आने लगी एल्विश यादव की याद

उर्फी जावेद का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. हालांकि, इस बार उर्फी के नए लुक सभी के होश उड़ा दिए हैं. उनका नया अवतार देख सभी को एल्विश यादव की याद आने लगी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 15, 2023, 05:55 PM IST
  • उर्फी जावेद को देख आई एल्विश की याद
  • उर्फी ने अपने नए लुक से उड़ाए होश
आजादी के दिन उर्फी जावेद पर चढ़ा ऐसा रंग, लोगों को  आने लगी एल्विश यादव की याद

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बेबाक और अतरंगी बोल्ड लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में बनी रहती हैं. इस वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. हालांकि, इससे उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अब 15 अगस्त के मौके पर उर्फी का एक अलग ही रंग देखने को मिला है. आजादी के इस खास दिन पर उर्फी ने अपने देसी लिबास से देशभर के लोगों का दिल जीत लिया है. हालांकि, उनके इस लुक की वजह से लोग 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को भी याद करने लगे हैं.

स्वतंत्रता दिवस पर फैंस को दिया सरप्राइज

उर्फी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. उन्हें नए लिबास में देख कई लोग तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के चाहने वालों ने हमेशा कहा है कि वह एथनिक लुक बहुत खूबसूरत दिखती हैं और वह बार-बार उन्हें इस अंदाज में देखना चाहेंगे. अब उर्फी ने 77वें स्वतंत्रता दिवस पर फैंस को सरप्राइज दे दिया है.

ग्रीन सूट में दिखीं उर्फी जावेद

लेटेस्ट फोटो में उर्फी जावेद ग्रीन कलर का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड दुपट्टा कैरी किया है और व्हाइट पर्ल वाले गोल्ड ईयररिंग्स पहने हैं. उर्फी ने अपने इस लुक को सटल बेस, रोज चीक्स, न्यूड रेड लिप्स और विंक आइलाइनर से कंप्लीट किया है. यहां उर्फी ने अपने बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है. इस एथनिक लुक में एक्ट्रेस वाकई बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

एल्विश यादव ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पहुंची थीं. यहां उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की. इस दौरान एल्विश यादव ने कहा था कि वह उर्फी को एक सूट गिफ्ट करना चाहते हैं. अब एक्ट्रेस को सूट में यूजर्स को एल्विश की वही बात याद आ गई है. ऐसे में कई लोगों ने उर्फी की फोटो पर कमेंट करते हुए कहा है कि एल्विश के कहने पर उन्होंने सूट पहना है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 BO Collection Day 4: सनी देओल की फिल्म ने सोमवार को भी मचाया 'गदर', बनाया नया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़