VIDEO: साड़ी के साथ उर्फी जावेद ने पहना ऐसा ब्लाउज, उड़ गए सबके होश

उर्फी जावेद ने अपना कातिलाना अंदाज दिखाते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिर नया लुक शेयर कर दिया है. इस बार एक्ट्रेस साड़ी में तो दिखीं, लेकिन इसमें भी उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2023, 06:10 PM IST
  • उर्फी जावेद फिर हुईं बेबाक
  • किलर अंदाज में आईं नजर
VIDEO: साड़ी के साथ उर्फी जावेद ने पहना ऐसा ब्लाउज, उड़ गए सबके होश

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी लिबास के कारण आज दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया और पहले भी ज्यादा बोल्ड अवतार देखने को मिल जाता है. ऐसे में अक्सर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उर्फी उनकी क्रिएटिविटी के वजह से काफी पसंद करते हैं. खैर, अब एक बार फिर से उर्फी ने अपने नए लुक से सबके होश उड़ा दिए हैं.

Urfi Javed ने साड़ी में लगाया बोल्डनेस का तड़का

कुछ देर पहले ही उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो और फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें रॉयल ब्लू शेड की शिफॉन साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है, लेकिन इस देसी लिबास में भी बोल्डनेस का तड़का एक्ट्रेस के ब्लाउज ने लगाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उन्होंने ब्लाउज की जगह सीक्वेंस वाले सिर्फ दो स्टार्स चिपकाए हुए हैं. वहीं, उन्होंने साड़ी का पल्ला भी उतारकर अपने हाथ पर गिराया हुआ है.

बहुत बेबाक दिखीं उर्फी जावेद

उर्फी ने यहां मैचिंग के गलव्स भी पेयरअप किए हैं. इस लुक के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप रखा है. एक्ट्रेस ने सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. उर्फी बहुत बेबाकी से कैमरे के सामने अपने इस हॉट लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

एक बार फिर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद

उनका ये हॉट अवतार एक बार फिर यूजर्स के होश उड़ाने लगा है. कुछ ही देर में उनके इस लुक पर करीब एक लाख लाइक्स आ गए हैं. वहीं, एक बार फिर से कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए भद्दे कमेंट्स किए हैं. हालांकि, उर्फी के चाहने वाले हमेशा की तरह उनकी सपोर्ट में ही खड़े नजर आ रहे हैं. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- हॉटनेस दिखाने के लिए श्वेता तिवारी ने पहना इतना रिवीलिंग ब्लाउज, ब्लैक साड़ी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़