उर्वशी रौतेला हुईं अस्पताल में भर्ती, एक्शन सीन शूट करने हुए हादसा

उर्वशी रौतेले को लेकर खबर आई है कि हाल ही में एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गईं. इसके बाद उन्हें तुरंत हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 9, 2024, 07:37 PM IST
    • उर्वशी को हुआ फ्रैक्चर
    • शूट के दौरान हुईं घायल
उर्वशी रौतेला हुईं अस्पताल में भर्ती, एक्शन सीन शूट करने हुए हादसा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. हाल ही में उर्वशी को अस्पताल में करवाना पड़ा है. दरअसल, पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से ज्यादा साउथ सिनेमा में एक्टिव हो गई हैं. फिलहाल वह अपकमिंग साउथ फिल्म 'एबीके 109' (NBK 109) की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. इस फिल्म में उन्हें साउथ स्टार नंदमुरी बालाकृष्णा और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के साथ देखा जाने वाला है. अब खबर आई है कि फिल्म के सेट पर उर्वशी एक हादसे का शिकार हो गई हैं.

उर्वशी को हुआ फ्रैक्चर

अपकमिंग फिल्म की शूटिंग इस समय हैदराबाद में चल रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म में एक्शन सीन्स की शूटिंग के दौरान उर्वशी गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उर्वशी की टीम का कहना है कि उन्हें फ्रैक्चर हुआ है. फिलहाल उन्हें भर्ती कर लिया गया है और उनका इलाज चल रहा है.

हाई-ऑक्टेन सीन कर रही थीं उर्वशी

उर्वशी की टीम का कहना है कि एक्ट्रेस एक हाई-ऑक्टेन सीन की शूटिंग करते हुए घायल हुई हैं. हालांकि, उन्हें फ्रैक्चर कहां हुआ है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि उर्वशी इस समय 'एनबीके 109' के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं. बॉबी कोली निर्देशन में बन रही इस फिल्म को नवंबर, 2024 में रिलीज किया जा सकता है.

इन फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी रौतेला

दूसरी ओर उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह 'ब्लैक रोज' टाइटल से बन रही तेलुगु फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं. हालांकि, अब तक इसकी रिलीज डेट या इसके बारे कोई जानकारी नहीं दी गई है. इसके अलावा एक्ट्रेस की झोली में 'दिल है ग्रे' टाइटल से बनी हिन्दी फिल्म भी है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: बा-बापूजी को वृद्धाश्रम में देख टूटेगा वनराज, डिंपल मांगेगी प्रोपर्टी में हिस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़