Vicky Kaushal Birthday: जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जेल पहुंच गए थे विक्की कौशल, जानें दिलचस्प किस्सा

Vicky Kaushal Birthday: विक्की कौशल हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम बन चुके हैं. एक्टर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. तो चलिए इस खास मौके पर जानते है एक्टर के कुछ अनसुने किस्से...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 16, 2024, 01:18 PM IST
  • 36 साल के हुए विक्की कौशल
  • दमदार एक्टिंग के दम पर बनाई अलग पहचान
Vicky Kaushal Birthday: जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जेल पहुंच गए थे विक्की कौशल, जानें दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली:Vicky Kaushal Birthday: 'मसान', 'राजी', 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक', 'सैम बहादुर' समेत कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके विक्की कौशल हर दिल पर राज करते हैं. रोमांस से लेकर एक्शन तक एक्टर हर जोनर की फिल्म में खुद को बेहद सलीके से ढाल लेते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्की को अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर की वजह से जेल की हवा खानी पड़ी थी.

गैंग्स ऑफ वासेपुर में किया था काम....

अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी और पीयूष मिश्रा समेत कई स्टार्स दिखे थे. काफी कम लोग जानते हैं कि अभिनेता विक्की कौशल ने फिल्म में सहायक निदेशक के रूप में काम किया था. अनुराग कश्यप ने बताया था कि शूटिंग के समय विक्की कौशल को जेल जाना पड़ गया था.

जेल जाने की क्या थी वजह 

अनुराग कश्यप ने कपिल के शो में बताया था कि वासेपुर की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल जेल गए थे. उन्होंने बताया कि हम बिना परमिशन के फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. एक बार हम सच में अवैध रेत खनन की शूटिंग कर रहे थे, जहां माफियाओं द्वारा रेत खनन हो रहा था और उस दौरान विक्की पकड़ा गया, जिसके बाद वह जेल गया था.

2015 में किया था डेब्यू

विक्की कौशल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 में  'मसान' से की थी. इस मूवी का निर्देशन नीरज घेवाण ने किया था. विक्की के साथ फिल्म में ऋचा चड्ढा लीड रोल में दिखीं थी. वहीं, विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह पिछली बार 'सैम बहादुर' में नजर आए थे. अब वह जल्द ही 'छावा' में दिखेंगे. इस फिल्म की शूटिंग विक्की कौशल ने पूरी कर ली है.  वही वह संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' भी है, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: क्रश की अटेंशन लेने के लिए शहनाज गिल करती हैं ये काम, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़