43 की उम्र में ब्लैक साड़ी पहन दिव्या बालन ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, अदाओं से लूटी महफिल

विद्या बालन (Vidya Balan) भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है. अक्सर एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार देखने के लिए मिलता रहता है. इस बार एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की साड़ी में लोगों को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 06:56 PM IST
  • विद्या बालन ब्लैक साड़ी में भी हॉट दिख रही हैं
  • विद्या का हर लुक फैंस को दीवाना बना देता हैं
43 की उम्र में ब्लैक साड़ी पहन दिव्या बालन ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, अदाओं से लूटी महफिल

नई दिल्ली: विद्या बालन (Vidya Balan) काफी समय से कम ही फिल्मों में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. एक्ट्रेस बेशक कम ही प्रोजेक्ट में दिख रही हों, लेकिन अपनी स्टाइलिश लुक्स और फोटोशूट के कारण वह अक्सर चर्चा में जरूर बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से विद्या के नए अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

ब्लैक साड़ी में कहर ढा रही हैं Vidya Balan

विद्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी फनी वीडियोज शेयर कर देती हैं. उनके चाहने वालों को भी एक्ट्रेस का ये चुलबुला अंदाज काफी पसंद हैं. इस कारण विद्या की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की झलक फैंस के दिखाई है, जिसमें वह ब्लैक कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं विद्या बालन

इन तस्वीरों में विद्या ने सीक्वेस वाली बेहद खूबसूरत ब्लैक साड़ी पहनी हैं. इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स का डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

यहां विद्या ने अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है और कानों में ब्लैक ईयररिंग्स पहने हैं. इस देसी लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

विद्या बालन के पास हैं कई फिल्में

विद्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें ओटीटी रिलीज फिल्म 'जलसा' में देखा गया था. फिलहाल उनके पास 2 फिल्मे कतार में हैं. जल्द ही वह 'नीयत' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा उनकी झोली में अभी एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं 36 साल की हुमा कुरैशी, लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़