CRAKK- Jeetegaa Toh Jiyegaa Teaser OUT: जिंदगी का खेल खेलने आ रहे हैं विद्युत जामवाल, नया अंदाज उड़ा देगा होश

CRAKK- Jeetegaa Toh Jiyegaa Teaser OUT: विद्युत जामवाल एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों के होश उड़ाने आ रहे हैं. इस बार उन्हें जिंदगी का खेल खेलते हुए देखा जा रहा है. टीजर ने फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 19, 2023, 02:21 PM IST
    • विद्युत जामवाल का दिखा नया अंदाज
    • नए स्टंट्स ने होश उड़ाने को हुए तैयार
CRAKK- Jeetegaa Toh Jiyegaa Teaser OUT: जिंदगी का खेल खेलने आ रहे हैं विद्युत जामवाल, नया अंदाज उड़ा देगा होश

CRAKK- Jeetegaa Toh Jiyegaa Teaser OUT: विद्युत जामवाल ने अपनी एक्टिंग का जादू साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में खूब चलाया है. दर्शक उनकी अदाकारी के साथ-साथ एक्शन के भी दीवाने हैं. वहीं, विद्युत की फिल्में भी उनके स्टंट्स के बिना अधूरी सी लगती हैं. ऐसे में फैंस को बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है. इस बार विद्युत अपनी अगली फिल्म 'क्रैक-जीतेगा तो जीएगा' को लेकर चर्चा में हैं. अब उनकी इस फिल्म का जबरदस्त टीजर भी जारी कर दिया गया है. इसमें विद्युत का फिर जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है, जो दर्शकों के होश उड़ाने के लिए काफी है.

जबरदस्त है ट्रेलर

इस टीजर में देखा जा रहा है कि कुछ लोगों के साथ जिंदगी और मौत का एक खेल खेला जा रहा है और यह सभी लोग प्लेयर्स से ज्यादा और कुछ नहीं हैं. इस खेल में सभी को खतरनाक लेवल से होते हुए आगे बढ़ना है.

दिलचस्प बात यह है कि जो जिंदा बचते जाएंगे वो ही इस खेल में आगे भी बढ़ पाएंगे. इस दौरान विद्युत अपने स्टंट्स और एक्शन से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प दिख रही हैं. हालांकि, पूरी स्टोरी का खुलासा तो फिल्म की रिलीज के साथ ही हो पाएगा.

अलग है विद्युत का अंदज

1 मिनट 25 सेकंड के इस टीजर में विद्युत मुंबईया टपोरी भाषा में बात करते नजर आ रहे हैं. इसमें उनका किरदार काफी कूल और बेपरवाह दिख रहा है. दूसरी ओर टीजर में उनके अलावा नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल की झलक भी देखने को मिल रही है. नोरा काफी स्टनिंग लेकिन मिस्टीरियस अंदाज में दिख रही हैं. वहीं, अर्जुन के के किरदार को लेकर भी साफतौर पर अनुमान लगा पाना मुश्किल हो रहा है. फिलहाल तो दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है.

23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म 'क्रैक-जीतेगा तो जीएगा' में विद्युत ने एक्टिंग करने के अलावा इसे प्रोड्यूस भी किया है. उसके साथ अब्बास सईद भी फिल्म में निर्माता के तौर पर जुड़े हैं. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज भी नजर आने वाली हैं. इसें 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में महिलाओं की सुरक्षा पर एक्ट्रेस आयशा उमर का बड़ा बयान, बोलीं- 'हर वक्त रेप...' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़