'खुशी' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी धूम मचाने को है तैयार

Kushi Advance booking: विजय देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म 'खुशी' के ट्रेलर को खूब प्यार मिला है. वहीं अब फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीद हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 31, 2023, 03:33 PM IST
  • 'खुशी' जल्द सिनेमाघरों में देगी दस्तक
  • विजय के साथ नजर आएंगी समांथा
'खुशी' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी धूम मचाने को है तैयार

नई दिल्ली:Kushi Advance booking: इस साल, की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'कुशी' की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म के मनमोहक ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है। इसके सभी गाने दर्शकों के  बीच चार्टबस्टर रहे हैं और फैन्स विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फैंस के उत्साह को और बढ़ाने के लिए, 'कुशी' के निर्माताओं ने इस बहुप्रतीक्षित म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है.  प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि इस फिल्म में उनके लिए क्या खास है और फैन्स बेसब्री से इसकी रिलीज के दिन गिन रहे हैं.

कुशी के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर एक शानदार पोस्टर जारी किया है और एडवांस बुकिंग की घोषणा की है. पोस्टर में विजय देवरकोंडा और खूबसूरत सामंथा रुथ प्रभु के बीच आकर्षक केमिस्ट्री दिखाई गई है. पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन दिया, "यह बड़े पर्दे पर सबसे खूबसूरत जोड़ी और उनकी सबसे भरोसेमंद कहानी से मिलने का समय है.

बहुप्रतीक्षित कुशी की एडवांस बुकिंग की खबर से प्रशंसकों और दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई है, जो अपने पसंदीदा सितारों को बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरते हुए देखने का इंतजार कर रहे थे.

शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, 'कुशी' 1 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में दिलों को खुश करने और 'प्यार' का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें- जब पहले प्यार के चक्कर में Rajkummar Rao का हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे पत्रलेखा संग जुड़ी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़