Vijay Deverakonda Birthday: एक्टर नहीं सिंगर बनना चाहते थे विजय देवरकोंडा, फिर 'अर्जुन रेड्डी' बन जीता दर्शकों का दिल

Vijay Deverakonda Birthday: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा आज यानी 9 मई को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर से जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 9, 2024, 08:19 AM IST
  • 35वां जन्मदिन मना रहे हैं विजय देवरकोंडा
  • कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं एक्टर
 Vijay Deverakonda Birthday: एक्टर नहीं सिंगर बनना चाहते थे विजय देवरकोंडा, फिर 'अर्जुन रेड्डी' बन जीता दर्शकों का दिल

नई दिल्ली:Vijay Deverakonda Birthday: पैन इंडिया स्टार बन चुके विजय देवरकोंडा प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ प्रर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. अपने दमदार किरदार और शानदार एक्टिंग से उन्होंने एक अलग मुकाम हासिल किया है. हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार सुपरस्टार विजय कई शानदार फिल्मों में दिख चुके हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि विजय संगीत के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं.   

सिंगिगंग में करियर बनाना चाहते थे विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं. उन्होंने 'अर्जुन रेड्डी', 'गीता गोविंदम', 'लाइगर' और 'येवडे सुब्रमण्यम' जैसी कई फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जाता है. 2011 में फिल्म 'नुव्विला' से एक्टर ने डेब्यू किया था. लेकिन विजय की बचपन से सिंगर बनाने की ख्वाहिश थी. उनका सपना था कि वह सिंगर बने और उन्होंने इसलिए शास्त्रीय संगीत सीखने की भी कोशिश की थी.

इस बॉलीवुड एक्टर के हैं फैन

विजय को बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर बेहद पसंद हैं. अपनी फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन के दौरान दिए इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा खुद इस बात का खुलासा किया था. एक्टर ने कहा कि 'मैं जब एक्टर बनना चाहता था तभी से अनिल कपूर की फिल्में देखता था. मुझे बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर पसंद हैं, वो बहुत अच्छी एक्टिंग करते हैं मुझे उनका स्टाइल भी अच्छा लगता है.' बता दें कि विजय एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

रश्मिका संग जुड़ा नाम

विजय की लव लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है. एक्टर का नाम साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ जोड़ा जाता है. वहीं कुछ समय से खास मौकों पर दोनों की तस्वीरें भी दोनों के साथ होने का सबूत देती आ रही हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं. 

ये भी पढ़ें- Mahabharat: टीवी पर फिर दस्तक देने जा रही है बीआर चोपड़ा की 'महाभारत', जानिए कब से कहां देखें शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़