VIRAL VIDEO: फैन ने की मंच पर ऐसी हरकत, विजय देवरकोंडा की हो गई हालत खराब!

VIRAL VIDEO: विजय देवरकोंडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उनके एक फैन उन्हें कुछ ऐसा किया कि एक्टर इतने डर गए कि स्टेज छोड़कर ही भाग गए.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 19, 2023, 06:52 PM IST
  • विजय देवरकोंडा का वीडियो वायरल
  • फैन की हरकत पर विजय का बुरा हाल
VIRAL VIDEO: फैन ने की मंच पर ऐसी हरकत, विजय देवरकोंडा की हो गई हालत खराब!

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) कुछ समय से बॉलीवुड में भी अपने कदम जमाने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें उन्हें मृणाल ठाकुर के साथ देखा जाने वाला है. यह पहला मौका होगा जब मृणाल और विजय साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इसी बीच अब विजय का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

Vijay Deverakonda के लिए फैन ने तोड़ी सिक्योरिटी

विजय देवरकोंडा के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. वह जहां भी जाते हैं, फैंस उन्हें घेर लेते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में उनके लिए फैंस की दीवानगी का एक बार फिर सबूत देखने को मिला है, जहां विजय का एक फैन उनसे मिलने के लिए सारी सिक्योरिटी तोड़कर उनके पास पहुंच गया.

फैन की हरकत देख भागे विजय देवरकोंडा

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विजय देवरकोंडा अपनी टीम के साथ मंच पर खड़े हैं. तभी वहीं भीड़ में मौजूद एक्टर का एक फैन सारी सिक्योरिटी के बीच में से अचानक भागते हुए स्टेज पर पहुंच गया और विजय के पैरों में गिर गया. हालांकि, एक्टर अचानक हुई इस हरकत से घबरा जाते हैं. उन्हें समझ ही नहीं आता कि क्या हो रहा है और वह तुरंत पीछे हट जाते हैं.

यूजर्स ने उड़ाया विजय का मजाक

अब विजय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स ने इस पर कई प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने एक्टर का मजाक बनाते हुए लिखा, 'विजय देवरकोंडा तो ऐसे डरे जैसे उन्होंने एनाकोंडा देख लिया हो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वो इस छोटे लड़के से क्यों डर गए?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'विजय का यह कैसा बर्ताव है?'

इन फिल्मों में दिखेंगे विजय देवरकोंडा

विजय के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही 'कुशी' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके बाद एक्टर की झोली में 'वीडी 12' और 'वीडी 13' में भी नजर आने वाले हैं. विजय के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या अपना सपना साकार कर पाएगी सावी? शो में आएगा नया ट्वीस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़