क्या आप भी हैं विजय देवरकोंडा के फैन? तो आपको भी मिल सकता है इस ट्रिप पर जाने का मौका

विजय देवरकोंडा के फैंस ने हमेशा ही उनको खूब प्यार दिया है. ऐसे में अब एक्टर ने अपने चाहने वालों का धन्यवाद देते हुए उन्हें खास तोहफा देने का फैसला किया है. अब एक्टर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 05:17 PM IST
  • विजय देवरकोंडा अपने फैंस को ट्रिप पर भेज रहे हैं
  • विजय हर साल फैंस क्रिसमस पर खास गिफ्ट देते हैं
क्या आप भी हैं विजय देवरकोंडा के फैन? तो आपको भी मिल सकता है इस ट्रिप पर जाने का मौका

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जिन्हें हमेशा ही उनकी अगली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्टर जहां भी जाते हैं, उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो जाती है. विजय ने भी खुद को हर तरह की किरदारों में बखूबी साबित किया है. फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया है. ऐसे में एक्टर भी अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करने के लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने फैंस के लिए एक ट्रिप प्लान किया है.

हर साल क्रिसमस पर फैंस को गिफ्ट देते हैं विजय देवरकोंडा

विजय ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट के जरिए ऐलान किया है कि वह अपने 100 फैंस को ट्रिप के लिए भेज रहे हैं. अब एक्टर का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, क्रिसमस के खास मौके पर विजय फैंस के लिए कुछ खास करते हैं. उन्होंने करीब 5 साल पहले देवरा सेंटा के नाम से एक ट्रेडिशन शुरू किया था. इसके तहत वह अपने फैंस को एक खास तोहफा देते हैं. अपने इस ट्रेडिशन की 5वीं सालगिराह पर विजय ने फैंस को फिर सरप्राइज दिया है.

विजय के 100 फैंस को मिलेगा मौका

विजय ने अपने ट्वीट में बताया कि वह 100 फैंस को पेड ट्रिप पर भेजने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, '5 साल पहले मैंने एक परंपरा शुरू की थी. इस साल मेरे पास एक आइडिया है. मैं आप में से 100 लोगों को एक पेड ट्रिप पर भेजना चाहता हूं. कृपया कोई डेस्टिनेशन चुनने में मेरी मदद कीजिए.'

इसके साथ उन्होंने 4 डेस्टिनेशन्स के ऑप्शन्स दिए हैं- माउंटेन ऑफ इंडिया, बीचेस ऑफ इंडिया, कल्चर ट्रिप ऑफ इंडिया और डेसर्ट ऑफ इंडिया.

इस फिल्म में दिखेंगे विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे भी लीड रोल में दिखी थीं. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिलहाल एक्टर अपने अगली फिल्म 'कुशी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में एक बार फिर एक्टर का अलग अंदाज दिखेगा.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय के हॉट लुक ने फिर खींचा ध्यान, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़