Vijay Varma Crush: तमन्ना भाटिया संग रिश्ते में रहते हुए इस एक्ट्रेस पर फिदा हुए विजय वर्मा, खुद किया खुलासा

Vijay Varma Crush: विजय वर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मर्डर मुबरक की प्रमोशन में बीजी चल रहे हैं. एक्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बीच उन्होंने बताया है कि उन्हें बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस पर एक तरफा प्यार है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 13, 2024, 04:17 PM IST
    • तमन्ना भाटिया को छोड़ किसी और पर आया विजय वर्मा का दिल
    • शादीशुदा एक्ट्रेस से एक तरफा प्यार कर बैठे एक्टर
Vijay Varma Crush: तमन्ना भाटिया संग रिश्ते में रहते हुए इस एक्ट्रेस पर फिदा हुए विजय वर्मा, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: Vijay Varma Crush: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं.  कुछ समय पहले ही विजय और तमन्ना को लेकर खबर आ रही थी कि दोनों के घर से शादी को लेकर बात चल रही है. हालांकि अभी तक एक्टर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. फैंस दोनों के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच विजय ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनने के बाद तमन्ना के फैंस को झटका लग सकता है. विजय ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो करीना कपूर को एकतरफा प्यार करने लगे हैं. 

करीना के प्यार में दीवाने हैं विजय?

विजय वर्मा ने करीना कपूर के साथ फिल्म जाने जान में काम किया था. फिल्म में भी उन्हें करीना से एकतरफा प्यार हो जाता है. अब रियल लाइफ में भी उन्हें करीना के लिए अपने प्यार इजहार कर दिया है. विजय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मर्डर मुबारक का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी दौरान सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में विजय ने कहा, 'फिल्म जाने जान में उनका करीना के लिए जो अफेक्शन दिखा था वो एक्ट्रेस के लिए एकतरफा प्यार है. ये उस तरह का प्यार है जिसमें लोग दूर से ही उस इंसान को एडमायर करते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

करिश्मा के साथ किया काम

विजय ने करिश्मा कपूर के साथ मर्डर मुबारक में काम किया है. करिश्मा के बारे में उन्होंने कहा- करिश्मा के साथ वो हैंगआउट करते थे और दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी. मैं उनका फैन भी हूं. विजय की मर्डर मुबारक की बात करें तो ये फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी समेत कई सितारे लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को होमी अदानिया ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill: पंजाब पुलिस के निशाने पर क्यों आए शहनाज के पिता? सिक्योरिटी से जुड़ा है मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़