Bande Song: एक्शन से भरपूर है विक्रम वेधा का गाना 'बंदे', ऋतिक और सैफ का दिख दमदार अंदाज

Vikram Vedha Song Bande Out: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का नया गाना 'बंदे' (Bande) रिलीज हो चुका है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 06:29 PM IST
  • धमाकेदार अंदाज में दिखे ऋतिक और सैफ
  • रिलीज हुआ फिल्म विक्रम वेधा का गाना 'बंदे'
Bande Song: एक्शन से भरपूर है विक्रम वेधा का गाना 'बंदे', ऋतिक और सैफ का दिख दमदार अंदाज

नई दिल्ली: Vikram Vedha Song Bande Out: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच फिल्म का नया गाना 'बंदे' (Bande) रिलीज हो चुका है. गाने में दोनों स्टार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. 

एक्शन मोड में नजर आए ऋतिक और सैफ

'बंदे' गीत के बोल विक्रम और वेधा के पात्रों के द्विभाजन का प्रतीक हैं. यह विक्रम वेधा द्वारा सामना की गई नैतिक अस्पष्टताओं का वर्णन करता है, क्योंकि वह सत्य का पता लगाने के लिए निकले थे. थीम गीत 'बंदे' एसएएम सी.एस. द्वारा रचित, व्यवस्थित और क्रमादेशित है, क्योंकि गायक शिवम मनोज मुंतशिर के गीतों के लिए अपने शक्तिशाली स्वर देते हैं.

फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लोग 

ट्रैक विक्रम और वेधा के बीच बिल्ली-चूहे का पीछा करने के साथ-साथ सभी क्रियाओं की एक नई झलक देता है. 'विक्रम वेधा' पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है. विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि सख्त पुलिस वाला विक्रम एक खूंखार गैंगस्टर वेधा को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है.

 30 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी 'विक्रम वेधा' 

'विक्रम वेधा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को दुनियाभर में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. 

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, 20 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़