'मिर्जापुर' की डिम्पी पंडित ने ट्यूब टॉप में चलाया हुस्न का जादू, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

Harshita Gaur Bold Look: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की डिम्पी पंडित असल जिदंगी में काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं. अक्सर उनके नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग अंदाज दिखा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 08:06 PM IST
  • हर्षिता गौर का स्टाइलिश लुक हुआ वायरल
  • हर्षिता को डिम्पी के रोल में सफलता मिली
'मिर्जापुर' की डिम्पी पंडित ने ट्यूब टॉप में चलाया हुस्न का जादू, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली: सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में डिम्पी पंडित का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर (Harshita Gaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस और फोटोशूट्स के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से हर्षिता का नया लुक वायरल हो रहा है.

Harshita Gaur ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

हर्षिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने नए लुक्स की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला है. लेटेस्ट फोटो में हर्षिता का फिर से सिजलिंग अंदाज दिखा है. यहां वह ट्यूब टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं.

सिजलिंग दिख रही हैं हर्षिता गौर

हर्षिता ने अपने इस स्टाइलिश लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप, बल्ड चीक्स  और ओपन मैसी वेवी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में लाइट वेटेड ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshita Shekhar Gaur (@harshita1210)

इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस तो उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं. यूजर्स हर्षिता को हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

'मिर्जापुर 3' में दिखेंगी हर्षिता

हर्षिता को कई साउथ फिल्मों में देखा जा चुका है. वहीं, एक्ट्रेस कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वह 'मिर्जापुर 3' को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दोनों ही सीजन्स में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है. इस सीरीज में हर्षिता ने एक सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें- सिंगर नेहा भसीन की बोल्डनेस पर टिकी नजरें, ब्रालेट पहन दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़