फैन की इस हरकत पर फूटा Yami Gautam का गुस्सा, बोलीं- 'हर चीज की एक हद होती है'

Yami Gautam: बॉलीवुड सेलिब्रिटिज को कई बार फैंस के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ यामी गौतम के साथ हुआ था. एक्ट्रेस ने हाल में ही एक इवेंट में इस को याद किया और फैंस को कुछ खास सलाह दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 06:59 PM IST
  • बिना परमीशन फैन ने बनाया यामी का वीडियो
  • एक्ट्रेस ने हद मे रहने की सलाह दी
फैन की इस हरकत पर फूटा Yami Gautam का गुस्सा, बोलीं- 'हर चीज की एक हद होती है'

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलिब्रिटिज कई बार फैंस के कारण बहुत असहज हो जाते हैं. खासकर तब जब लोग भीड़ में गलत हरकते कर देते हैं. हाल ही में ऐसा आलिया भट्ट के साथ हुआ, जब उनकी बिना परमीशन फोटो निकाली गईं. एक इवेंट में यामी ने भी अपने साथ हुए इसी तरह की एक घटना को बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि अब एक लाइन खींचनी होगी, जिसका पालन हर किसी को करना होगा.

यामी का बनाया वीडियो 

यामी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक बार उनके फार्म में 'एक लड़का आया था, वह 19-20 साल का था. उसने मेरे स्टाफ से कहा कि वह फैन मेरे साथ सेल्फी क्लिक कराना चाहता है, लेकिन वह चोरी से वीडियो बना रहा था. वह वीडियो भी काफी बुरा था. एक्ट्रेस ने बताया कि इस वीडियो को उनके फैन ने अपने व्लॉग में शेयर किया, जिसके बाद उसे मिलियन व्यूज मिले थे.

एक लाइन खींचना जरूरी है

 

यामी गौतम ने कहा कि 'ऐसे वीडियो पर कमेंट आने से लोग सोचते हैं कि मुझे कमेंट मिल गया, लेकिन इस तरह का गलत व्यवहार आपके चरित्र को दिखाता है. यामी ने कहा कि हर चीज की एक लिमिट होती है और ऐसी हर हरकत ठीक नहीं है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी गौतम हाल ही में ‘लॉस्ट’ फिल्म में दिखाई दी हैं. एक्ट्रेस की बकेट लिस्ट में कई अपकिंग प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ ‘ओह माय गॉड 2’ भी शुमार है. वहीं एक्ट्रेस 'चोर निकल के भगा' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- सफेद साड़ी में 'अनुपमा' ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, किलर लुक देख मदहोश हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़