KGF 2 के बाद अब इस फिल्म में दिखेंगे यश, एक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

केजीएफ के बाद यश के चाहने वाले उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर ने हाल में ही अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 01:06 PM IST
  • यश को पर्दे पर देखना चाहते हैं फैंस
  • नए प्रोजेक्ट को लेकर यश ने की खुलकर बात
KGF 2 के बाद अब इस फिल्म में दिखेंगे यश, एक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: केजीएफ स्टार यश आज भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारे के रूप में उभरे हैं. केजीएफ चैप्टर 1 और 2 की सफलता के बाद, सभी की निगाहें उनकी अगली फिल्मों पर हैं. अब यश ने मीडिया से अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर बात की है. हालांकि उनका मानना है कि वो इसे लो प्रोफाइल ही रखना चाहते हैं. वहीं फैंस उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर धमाल करते देखना चाहते हैं. 

यश ने फैंस को धैर्य रखने को कहा

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान यश ने केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज के बाद नई फिल्म को धीमा रखने के बारे में बात की. एक्टर ने अपने फैंस से धैर्य रखने का भी अनुरोध किया, क्योंकि वे बेसब्री से इसकी घोषणा का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि रिपोर्ट्स का कहना कि एक्टर के बर्थडे पर उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट हो सकती है.

कामयाबी क्यों नहीं करते सेलिब्रेट

बातचीत के दैरान जब यश से पूछा गया कि केजीएफ 2 की सफलता का जश्न मनाने से उन्होंने परहेज क्यों किया. उन्होंने कहा, “मैं बाहर जाकर अपने बारे में ही बात करूं, ये सब मुझे पसंद नहीं. एक कहावत है, 'यदि आप राजा हैं, और उसके बाद भी लोगों को बताने पड़े की आप राजा, तो आप असली राजा नहीं हैं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

कोई भी व्यक्ति जो सफल है, या जीवन में बहुत अच्छा कर रहा है, मुझे नहीं लगता कि वह बाहर जाकर यह दिखाता है कि वे सफल हैं.

फिल्म के तीसरे भाग में भी दिखेंगे एक्टर

बता दें कि यश फिछली बार प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी 'के.जी.एफ: चैप्टर 2' में नजर आए थे. फिल्म ने 300 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया. दो सुपर हिट भागों केजीएफ: 1 और 2 के बाद, तीसरे भाग में यश फिर से रॉकी भाई के रूप में दिखेंगे, क्योंकि निर्माताओं ने केजीएफ 3 की आधिकारिक घोषणा पहले ही कर दी है.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट ने शो को बीच में ही छोड़ने का किया फैसला, वजह कर देगी आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़