YRKKH Upcoming Twist: रूही को जोरदार थप्पड़ जडे़गी विद्या, अरमान फाड़कर फेंकेगा तलाक के पेपर्स

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th April Episode Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रूही और अभिरा का झगड़ा होने लगेगा. जब इसकी वजह बता चलेगी तो विद्या का गुस्से सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 17, 2024, 06:49 PM IST
    • अभिरा रूही का होगा झगड़ा
    • विद्या जड़ देगी जोरदार थप्पड़
YRKKH Upcoming Twist: रूही को जोरदार थप्पड़ जडे़गी विद्या, अरमान फाड़कर फेंकेगा तलाक के पेपर्स

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th April Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि रूही, अरमान से कहेगी कि वो उससे वादा करे कि वो अगले तीन महीनों में दादी को उसके साथ अपने रिश्ते के बारे में बता देगा. अरमान उसकी बातों से हैरान हो जाएगा. हालांकि, रूही के जिद्द करने पर वह उससे वादा करेगा. वहीं, अभिरा, अरमान को रूही के साथ देख लेगी. वह अरमान के पास जाएगी और पूछेगी कि किस वादे की बात हो रही है? रूही इसका जवाब देगी, 'मेरी लव लाइफ के बारे में जिसके बारे में पूछने का तुम्हारा कोई हक नहीं है.'

उदयपुर के लिए निकलेंगे अभिरा, अरमान और रूही

17 अप्रैल के एपिसोड में हम आगे देखेंगे रूही के जाने के बाद अभिरा, अरमान से माफी मांगेगी. वह अरमान से कहेगी कि उसे बिल्कुल पसंद नहीं है इस तरह रूही का बार-बार उन लोगों के बीच में आना. हालांकि, अरमाव उससे कहेगा कि उसने कॉन्ट्रैक्टर से बात कर ली है और वो तीनों कल सुबह ही उदयपुर के लिए निकल जाएंगे. इसके बाद अगले दिन तीनों प्लान के मुताबिक उदयपुर के लिए निकल पड़ेंगे.

रूही, अभिरा और अरमान लौटेंगे घर

उदयपुर में सभी लोग तीनों को देखकर खुश हो जाएंगे. विद्या तीनों की आरती उतारेगी. वहीं, अरमान, दादी-सा को न देखते हुए उन्हें ढूंढने लगेगा. विद्या उसे बताएगी कि वो मंदिर गई हैं. इसके बाद अरमान और अभिरा अपने कमरे में चले जाएंगे. अभिरा उसे तलाक के पेपर्स दिखाते हुए पूछेगी कि इनका क्या करना है. अरमान पेपर्स के टुकड़े-टुकड़े करके फेंक देगा. ऐसे में अभिरा की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. वह अरमान के जाते ही अपने कमरे में डांस करना शुरू हो जाएगा.

दादी-सा के लिए परेशान होगी विद्या

दूसरी ओर दादी-सा के बहुत देर तक न लौटने से विद्या परेशान हो जाएगा. वह लगातार उन्हें कॉल करेगी. अरमान उसे परेशान देखकर कारण पूछेगा तो विद्या बताएगी कि मां-सा कॉल नहीं उठा रही हैं. वह अरमान के सामने अपनी मन की चिंता बताते हुए कह देगी कि मसूरी में जो भी हुआ उसका मां-सा से जरूर कुछ कनेक्शन है. माधव उन दोनों की बातें सुन लेगा और विद्या के साथ उसकी बहस शुरू हो जाएगी. इसी बीच अभिरा और रूही के लड़ने की आवाज सुनाई देगी.

रूही और अभिरा का होगा झगड़ा

अभिरा और रूही की लड़ाई देखने के लिए पूरा परिवार जमा हो जाएगा. मनीषा, विद्या से कहेगी कि जरूर मंसूरी में इन दोनों के बीच कुछ हुआ है. इसके बाद विद्या, अभिरा से बात करेगी. अभिरा भी उसे बात देगी कि रूही मंसूरी में उसके और अरमान के तलाक के पेपर्स लेकर आई थी. यह बात सुनते ही विद्या गुस्से लाल हो जाएगी और जाकर सबके सामने रूही के गाल पर थप्पड़ जड़ देगी. कहानी में अब आगे कौन सा ट्वीस्ट आएगा यह जानने के लिए दर्शक अभी से उत्साहित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा की फीलिंग्स समझेंगे बापूजी, अनुज को करेगी इमैजिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़