Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा से मिलने के लिए उत्साहित होगा अबीर, मंजरी और महिमा में छिड़ेगी बहस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18th July Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को काफी पसंद किया जा रहा है. आने वाले एपिसोड में अबीर और अक्षरा की मुलाकात का ट्रैक देखने को मिलने वाला है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 18, 2023, 04:57 PM IST
  • YRKKH में आएगा नया ट्वीस्ट
  • अक्षरा से मिलने जाएगा अबीर
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा से मिलने के लिए उत्साहित होगा अबीर, मंजरी और महिमा में छिड़ेगी बहस

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Spoiler: हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है. ऐसे में टीआरपी लिस्ट में हर सप्ताह शो की रेटिंग में इजाफा होता नजर आ रहा है. शो में देखा जा रहा है कि अभिमन्यु और अक्षरा का बेटा अबीर, अभिमन्यु के पास रहता है, लेकिन वह अक्षरा के साथ भी पूरा वक्त बिताता. दोनों ही अबीर का बेहतर ध्यान रखने की कोशिश कर रहे हैं.

शिवु से परेशान होगा अबीर

अब शो की कहानी पर चर्चा करें तो अब तक हमने देखा कि पार्थ का बेटा शिवु अपनी हरकतों से अबीर के बेटे को परेशान कर देता है, जिसकी वजह से अबीर को भी बहुत गुस्सा आ जाता है. वहीं, अक्षरा और अभिमन्यु के बीच अबीर के होमवर्क को लेकर काफी झगड़ा हो जाता है. अब शो में नया हंगामा खड़ा होता दिखने वाला है.

बिरला हाउस का जश्न होगा भंग

अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि शिवु के घर आने की खुशी में बिरला हाउस में जश्न का माहौल बना हुआ है. ऐसे में केक काटा जाने वाला है, लेकिन अबीर गुस्से में आता है और पूरा केक खराब कर देगा. इसके बाद महिमा की नजर अबीर के कपड़ों पर लगे केक की ओर जाती है और वह गुस्से में उसे डांटने लगी है. इस हंगामे को देख मंजरी आती है और अबीर को पीछे कर महिमा से बहस करने लगती है.

अभिमन्यु करेगा अबीर को शांत

हंगामा बढ़ता देख अभिमन्यु आता है और अबीर से कहता है कि अगर उसने ऐसा किया है वह तुरंत माफी मांगे, लेकिन अबीर माफी मांगने से साफ इंकार कर देता है और वहां से चला जाता है. अब अबीर को मनाने के लिए अभिमन्यु उससे अक्षरा को लेकर बातें करने लगता है, इस कॉन्वर्सेशन के दौरान अबीर का गुस्सा भी शांत हो जाता है.

अक्षरा से मिलने के बेताब है अबीर

इसके बाद दिखाया जाएगा कि अबीर अपनी मां अक्षरा से मिलने के लिए जयपुर जा रहा है. इस बात से अबीर और अक्षरा दोनों ही बेहद एक्साइटेड हैं. हालांकि, इसकी खबर जैसे ही मंजरी को लगती है, उसे जलन होने लगती है. वह अभिमन्यु से कहेगी कि इस तरह रोज मिलना अबीर के लिए सही नहीं है, लेकिन अभिमन्यु अपनी मां को समझाता है कि अबीर की परवरिश मैं, अक्षरा और अभिनव तीनों तीनों को ही करनी है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 New Song: बेटे की याद में सनी देओल की आंखें हुईं नम, रिलीज हुआ 'खैरियत' सॉन्ग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़