YRKKH upcoming Twist: पौद्दार परिवार के होश उड़ाएगी रूही, अभिरा के सामने कर देगी अरमान संग रिश्ते का खुलासा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अरमान और अभिरा एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं. इसी बीच रूही सबके सामने अरमान के साथ अपने रिश्ते का खुलासा कर देगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 27, 2024, 04:28 PM IST
    • अरमान-रूही का रिश्ता आएगा सामने
    • अभिरा के साथ मस्ती करेगा अरमान
YRKKH upcoming Twist: पौद्दार परिवार के होश उड़ाएगी रूही, अभिरा के सामने कर देगी अरमान संग रिश्ते का खुलासा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा के कहने पर अभिमन्यु गाना सुनाएगा, लेकिन अभिरा जोर-जोर से उस पर हंस पड़ेगी. इस पर अरमान नाराज हो जाएगा, अभिरा उससे माफी मांगेगी, फिर ट्रेम्पोलिन पर कूदना शुरू कर देगी. वह अरमान को भी अपने साथ बुलाएगी. इस दौरान अरमान, अभिरा के सामने अपनी खुशी जाहिर करने की कोशिश करेगा, लेकिन इससे पहले ही अभिरा वहां से भाग जाएगी.

अभिरा को बचाएगा अरमान

अभिरा की मुलाकात रूही से होगी. अरमान भी अभिरा के पीछे-पीछे वहीं पहुंच जाएगा. वह देखेगा कि अभिरा और रूही जिस जगह खड़े हैं वहां का टेंट गिरने वाला है. वह तुरंत जाकर अभिरा को बचाएगा और रूही को भागने के लिए कहेगा. हालांकि, नशे की हालत में रूही समझ ही नहीं पाएगी कि उसने क्या कहा और वहीं खड़ी रह जाएगी. तभी बड़े पापा आकर रूही को बचाएंगे, जिसका रूही को बहुत बुरा लगेगा.

अभिरा करेगी माधव की तारीफ

रूही नाराज होकर टेबल के नीचे जाकर बैठ जाएगी और रोने लगेगी. वहीं, माधव, अभिरा और अरमान से पूछेगा कि क्या वो दोनों ठीक हैं? अभिरा इस बात पर इतनी खुश हो जाएगी कि वह माधव की तारीफ करते हुए कहेगी, 'मधू आप कितने क्यूट हैं. हमेशा मेरी फिक्र करते हैं.' माधव कहेगा कि तो वो अपनी बेटी की चिंता कैसे नहीं करेगा. इस पर अभिरा कहेगी कि अरमान आज की डेट नोट कर लो किसी ने मुझे पहली बार अपनी बेटी कहा है. माधव कहेगा कि वो तो उसे हमेशा ही अपनी बेटी कहता है.

रूही उड़ाएगी होश

माधव के जाते ही अभिरा, अरमान को चकमा देकर भाग जाएगी. इसके बाद वह जलेबी लेकर रूही के पास जाएगी, वह बातों-बातों में रूही को बता देगी कि अरमान और वो कभी एक दूसरे से प्यार नहीं कर सकते. रूही उसकी बात सुनकर खुश हो जाएगी और कहेगी कि वो भी उसे अपना एक सीक्रेट बताना चाहती है. इसके बाद रूही सबके सामने अरमान के साथ अपने रिश्ते का खुलासा कर देगी. रूही की बात सुनकर पूरी पौद्दार फैमिली दंग रह जाएगी.

ये भी पढ़ें- नेपो किड्स पर शाहिद कपूर के बिगड़े सुर, समझाया असली स्ट्रगल का मतलब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़