Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: रोहित के लिए परेशान होगा परिवार, रूही खुद को कहेगी बैडलक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रोहित के न मिलने पर पूरा परिवार बहुत परेशान हो जाएगा. वहीं, रूही इसके लिए भी खुद को ही बैडलक बताते हुए दोष देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 06:42 PM IST
    • एपिसोड में हम देखेंगे ट्वीस्ट
    • अरमान खो बैठेगा आपा
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: रोहित के लिए परेशान होगा परिवार, रूही खुद को कहेगी बैडलक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी इस समय काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रही है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अरमान और विद्या अपनी गलती के लिए अभिरा से माफी मांगेगे. रूही भी आखिरकार अभिरा की दोस्त बन जाएगी और उसे छोड़कर जाने से रोक लेगी. अब आने वाले एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिलेगा.

अरमान खो देगा आपा

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रोहित के एक्सीडेंट की खबर से अरमान को गहरा धक्का लगता है. वह तुरंत उसे ढूंढने के लिए निकल पड़ता है. अभिरा भी उसके साथ जाती है. अरमान ब्रिज के पास जाएगा, जहां जाते ही वह आपा खो बैठेगे और पुलिस वालों पर हाथ उठाना शुरू कर देगा.

रोहित को न देखकर लगेगा धक्का

वहीं, घर पर रूही भगवान के सामने गिड़गिड़ाते हुए रोहित की सलामती कि लिए दुआ करेगी. आगे हम देखेंगे कि अभिरा, माधव और अरमान पौद्दार हाउस में लौट आएगी. विद्या उनके साथ रोहित को न देखकर परेशान हो जाएगी. वह सबसे रोहित के बारे में पूछेगी, जब कोई जवाब में नहीं मिलेगा तो चाचा-सा रोहित के मोबाइल पर कॉल करेंगे, लेकिन रोहित का फोन अरमान के हाथ में दिखेगा.

रूही खुद को देगी दोष

दादी-सा घबरा जाएगी. वह अभिरा के सामने हाथ जोड़कर रोहित के बारे में पूछेंगी. अभिरा रोते-रोते बताएगी कि रोहित का एक्सीडेंट हो गया है, लेकिन उसका अभी अच्छा कुछ पता नहीं चल रहा. दादी-सा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. रूही खुद को ही दोष देने लगेगी. वह कहेगी कि वो ही सबसे बुरी है. पहले पापा उसे छोड़कर चले गए. फिर माताश्री, फिर पॉपी और अब रोहित भी चला गया. वो खुद को बैडलक कहते हुए रोएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज को मिलेंगे अनुपमा के होने के सबूत, वनराज से भिडे़गी काव्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़