Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु मांगेगा अक्षरा से माफी, पार्थ देगा बद्दुआ

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलता है' की कहानी जबरदस्त ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रही है. शो में कई धमाल देखने को मिल रहे हैं. इस बार पार्थ अभिमन्यु को बद्दुएं देता हुआ दिखेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 6, 2023, 05:07 PM IST
  • 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में आएगा ट्वीस्ट
  • अभिमन्यु, अक्षरा से माफी मांगेगा
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु मांगेगा अक्षरा से माफी, पार्थ देगा बद्दुआ

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में इन दिनों जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड की कहानी एक बार फिर अक्षरा और अभिमन्यु के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी. जहां एक फर अभिमन्यु, अक्षरा को मनाने की बहुत कोशिश करेगा, वहीं अक्षरा का गुस्सा अब भी नहीं उतरा है. ऐसे में शो की कहानी और मजेदार होती जा रही है. चलिए जानते हैं कि आने वाले एपिसोड में क्या धमाल देखने को मिलेगा.

आने वाले एपिसोड में आएगा ट्वीस्ट

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि जन्माष्टमी सेलिब्रेशन के बाद अब सभी डांडिया खेलने में व्यस्त हो गए हैं. इसी दौरान अभिमन्यु, अक्षरा से माफी मांगेगा. हालांकि, अक्षरा उसे माफ नहीं करेगी. ऐसे में अभिमन्यु अपना गुस्सा दिखाने के लिए डांडिया खेलना छोड़ ढोल बजाना शुरू कर देगा. इसी बीच अक्षरा की नजर अभिमन्यु के पैर के पास पड़े टूटे कांच के टुकड़े पर पड़ेगी. इसके बाद वह अभिमन्यु को चोट लगने से बचाने की कोशिश करेगी.

दही हांडी के दिन पार्थ करेगा हंगामा

अगले दिन सभी दही हांडी त्योहार की तैयारियों में व्यस्त नजर आएंगे. सारी तैयारियां पूरी होने के बाद पार्थ दही हांडी का हिस्सा बनने से इंकार कर देगा. इस बात पर महिमा काफी भड़क जाएगी. वह पार्थ से गुस्से में कहेगी, 'मैंने हमेशा तुम्हारा साथ दिया. तुम्हारी सारी गलतियों पर सिर्फ इसीलिए पर्दा डालती रही ताकी तुम एक दिन खुद को साबित करके दिखाओगे, लेकिन तुमने कभी साबित नहीं किया.' इस दौरान वह अभिमन्यु की तरफदारी भी करेगी , लेकिन पार्थ को महिमा की एक बात भी समझ नहीं आएगी.

पार्थ उठाएगा मौका का फायदा

महिमा, पार्थ को समझाने के लिए कहेगी कि बेशक मैं तुम्हें एमडी के पद पर नहीं बिठा सकती है, लेकिन इसके अलावा तुम जो कहोगे मैं सब करुंगी तुम्हारे लिए. पार्थ इस बात को सुनते ही दिमाग में एक नई साजिश रच लेगा और मौके का फायदा उठाते हुए वह महिमा के सामने बटवारे की बात रख देगा. पार्थ घर और हॉस्पिटल पर अपना हक जताते हुए बटवारा करने के लिए कहेगा.

पार्थ के सामने रिजाइन की बात करेगा अभिमन्यु

पार्थ की बातें सुनकर महिमा बुरी तरह से भड़क जाएगी और पार्थ पर हाथ उठा देगी, लेकिन थप्पड़ लगने से पहले ही वहां अभिमन्यु पहुंच जाएगा और महिमा को रोक लेगा. ऐसे में अभिमन्यु और मंजरी भी पार्थ को समझाने की काफी कोशिश करेंगे, लेकिन पार्थ किसी की कोई बात नहीं सुनेगा. इसके बाद अभिमन्यु, पार्थ के सामने एक कंडीशन रखेगा. अभिमन्यु कहेगा कि अगर आप 6 महीने के भीतर ताऊ जी, ताई जी और पूरे बोर्ड को अपनी बात के लिए राजी कर लेंगे तो मैं रिजाइन दे दूंगा.

अभिमन्यु को लगेगा धक्का

अभिमन्यु के इतना कहने के बाद भी पार्थ को संतुष्टि नहीं मिलेगा. वह उस काफी भला-बुरा कहेगा और बद्दुआ देते हुए कहेगा, 'एक दिन तुम्हारी सबसे बड़ी ताकत तुम्हारी मां ही तुम्हारे साथ नहीं होगी.' पार्थ की बातों से अभिमन्यु को बहुत धक्का लगता है. वहीं, महिमा मामले को संभालते हुए कहेगा कि अब इस बारे में कोई बात नहीं करेगा. इसके बाद सभी लोग फिर दही हांडी के कार्यक्रम में शरीक होने पहुंच जाएंगे. खैर, पूरे एपिसोड में और भी ड्रामा देखने को मिलेगा, जिसके लिए शो के टेलीकास्ट का इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल ने की थी अपनी ही मां की मौत की कल्पना, ऐसे शूट हुआ ये सीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़