YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु को एक करेगी मंजरी, अब क्या होगा अभिनव फैसला?

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. मंजरी ने अभीर को बताया सच. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2023, 05:34 PM IST
  • मंजरी करेगी बेटे और बहू के एक
  • अभीर को मंजरी ने बताई सच्चाई
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु को एक करेगी मंजरी, अब क्या होगा अभिनव फैसला?

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कहानी में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो की कहानी इन दिनों कायरव और मुस्कान की शादी के इर्द-गिर्ध घूम रही है. दोनों की शादी के लिए गोयनका और शर्मा परिवार कसौली में तैयारियां कर रहे होते हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंजरी भी शादी में पहुंच जाएगी. 

मंजरी पहुंची कसौली 
अभीर और रुही अपनी दादी को काफी मिस करते हैं ऐसे में दोनों मिलकर अपनी दादी मंजरी को फोन करते हैं और शादी में बुलाते हैं. पहले मंजरी आने से मना कर देती है, लेकिन मन ही मन वह अभीर से मिलना चाहती हैं. वह कसौली जाती हैं. 

अक्षरा और अभिमन्यु को नजदीक लागए मंजरी 
अक्षरा और अभिमन्यु को एक दूसरे का साथ खुश देखकर मंजरी को दुख होगा. वह बोलती है कि ऐसा लगता है कि ये दोनों आज भी एक दूसरे के लिए बने हैं. दोनों को एक दूसरे के साथ रहना चाहिए. मंजरी फैसला करती है कि ये दोनों मेरी वजह से दूर हुए हैं मैं ही इन्हें एक करूंगी. 

अभीर को सच बताएगी मंजरी 
आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. अक्षरा सभी को अभीर से मिलवाती है. अक्षरा अभीर को शर्मा बोलती है गुस्से में मंजरी बोलती है कि अभीर शर्मा नहीं बल्कि अभीर बिरला है. 

इसे भी पढ़ें:  42 की उम्र में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, बोल्ड लुक कर देगा हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़