'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस पूजा जोशी बनीं दूसरी बार मां, घर आई नन्ही परी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस पूजा जोशी उर्फ वर्षा फिर से मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. ये खुशखबरी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 12, 2023, 12:06 PM IST
  • पूजा जोशी ने बेटी को दिया जन्म
  • दूसरी बार मां बनीं पूजा जोशी
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस पूजा जोशी बनीं दूसरी बार मां, घर आई नन्ही परी

नई दिल्ली: टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में वर्षा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस पूजा जोशी (Pooja Joshi) को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस दूसरी बार मां बन गई हैं. उन्होंने हाल ही में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. ये खुशखबरी पूजा ने खुद अपने सभी चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है.

Pooja Joshi ने शेयर की गुडन्यूज

पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने इसमें लिखा, 'भगवान की कृपा से आज हमें एक प्यारी सी बेटी हुई है. कृपया अपना आशीर्वाद हमें देते रहें.'

एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आने के बाद एक्ट्रेस को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. फैंस और रिश्तेदारों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी पूजा जोशी को जिंदगी के इस अहम पड़ाव के लिए बधाई दी है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं पूजा

बता दें कि पूजा काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. हालांकि, सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. फिलहाल पूजा अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. लगातार वह अपनी बेटी और पति के साथ कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

2015 में हुई थीं पूजा की शादी

गौरतलब है कि पूजा 2009 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा बनी थीं. इस शो में उन्हें वर्षा के रोल में काफी पसंद किया गया. शो में पूजा ने अक्षरा की बेस्ट फ्रेंड और भाभी का रोल निभाया था. इसके बाद वह 2015 में बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने 2017 में एक बेटी को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ें- जब सारा अली खान पर भी भारी पड़ गई उनकी शरारत, जानिए मजेदार किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़