Yeh Rishta Kya Kehleta Hai Spoiler: शो में होगी इस किरदार की मौत, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा मोड़

Yeh Rishta Kya Kehleta Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर दिन एक नया ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है. अब शो में सबसे बड़ा मोड़ जाने के वाला है, जिसकी वजह से अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी में भी उथल-पुथल मच जाएगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 26, 2023, 06:10 PM IST
  • जल्द शो में आएगा बड़ा ट्वीस्ट
  • अक्षरा की जिंदगी में होगा धमाका
Yeh Rishta Kya Kehleta Hai Spoiler: शो में होगी इस किरदार की मौत, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा मोड़

नई दिल्ली: पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वक्त के साथ कई कलाकार जुड़े और कई चले गए. हालांकि, शो ने हर बार दर्शकों को अपने साथ जोड़कर रखा. अब शो के ट्रैक में भी कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों शो में काफी धमाके देखने को मिल रहे हैं. इसी के साथ खबर आई है कि शों में अभिनव का किरदार भी खत्म होने वाला है.

शो में आने वाला है बड़ा ट्वीस्ट

अब तक हमने शो में देखा कि मंजरी आखिरकार अबीर को अक्षरा और अभिनव से दूर करने के अपने मकसद में कामयाब हो ही जाती है. वहीं, अभिमन्यु बेटे से अलग होने के दर्द को बर्दाश्त ही नहीं कर पा रहा. दूसरी ओर अक्षरा की तबीयत भी काफी बिगड़ने लगी है. इन्हीं सबके बीच अभी शो में सबसे बड़ा ट्वीस्ट आने वाला है.

जल्द हो जाएगी अभिनव की मौत

जल्द ही शो में दिखाया जाएगा कि अभिनव शर्मा की मौत हो जाएगी. इसके बाद अभिमन्यु और अक्षरा की जिंदगी में फिर एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा. राजन शाही ने खुद इस ट्रैक को लेकर जानकारी दी है. उनका कहना है कि जय सोनी का किरदार अब जल्द ही दर्शकों से विदा लेने वाला है. उन्होंने बताया कि जय का किरदार इसी तरह से डिजाइन किया गया था.

हर किरदार का एक खास मकसद है

राजन शाही का कहना है, 'हमारी लेखक ने कहा था कि जय सोनी के रोल को मरना पड़ेगा और मुझे पूरा भरोसा है कि यह कहानी गढ़ने का बहुत अच्छा तरीका है. हमारा प्रोडक्शन हाउस जिस किसी का भी कैमियो लेकर आता है, उसका एक खास मकसद होता है. जय की अदाकारी ने दर्शकों को हैरान किया है, लेकिन अब उनके शो में होने का मकसद पूरा हो चुका है.'

अक्षरा और अभिमन्यु की लव स्टोरी है यह शो

राजन शाही ने आगे कहा, 'यह शो अक्षरा और अभिमन्यु की लव स्टोरी पर है. मैं दर्शकों को भी समझ सकता हूं, लेकिन स्टोरी तो आगे लेकर जानी ही होगी. सभी किरदारों के साथ उम्मीदें लगाई जा सकती है. वक्त के साथ यह और बेहतर होता चला जाएगा.' राजन ने अपने इंटरव्यू जय सोनी की अदाकारी की खूब तारीफें की हैं. उन्होंने कहा कि वह जय के आभारी रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Super Dancer Chapter 3: नाबालिक से किए अश्लील सवाल, कानूनी पचड़े में फंसा डांस शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़