यूट्यूबर अरमान मलिक के 4 महीने के बेटे का हुआ ऑपरेशन, रो-रोकर पत्नियों का बुरा हाल

यूट्यूबर अरमान मलिक की नीजि जिंदगी एक खुली किताब बन चुकी है. वह अपनी दोनों पत्नियों के साथ हर दिन अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं. अब अरमान ने उनके बेटे जैद का ऑपरेशन हुआ है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 3, 2023, 04:31 PM IST
  • अरमान मलिक के बेटे का हुआ ऑपरेशन
  • पायल और कृतिका का रो-रोकर बवाल
यूट्यूबर अरमान मलिक के 4 महीने के बेटे का हुआ ऑपरेशन, रो-रोकर पत्नियों का बुरा हाल

नई दिल्ली: यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) की पॉपुलैरिटी भी आज किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. अरमान अपने यूट्यूब पेज पर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की हर एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं. वहीं, वह अपनी पत्नियों पायल और कृतिका को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में अरमान की दोनों पत्नियों ने प्यारे बच्चों को जन्म दिया है. हालांकि, उनके बच्चे जन्म के बाद से ही बीमार चल रहे हैं.

अरमान-कृतिका का बेटा हुआ बीमार

अरमान की पहली पत्नी पायल ने ट्वींस बच्चों को जन्म दिया है. वह पहले से ही एक बेटे की मां हैं. वहीं, दूसरी पत्नी कृतिका ने भी बेटे को जन्म दिया.

अब अरमान ने बताया है कि उनका और कृतिका का बेटा जैद इतना बीमार हो गया है कि उसका ऑपरेशन करवाना पड़ा है. इस बात की जानकारी अरमान ने अपने एक व्लॉग के जरिए दी है.

नन्हे से जैद के हाथ में लगी ड्रिप

इस व्लॉग में अरमान और कृतिका बेटे जैद के साथ हॉस्पिटल में दिख रहे हैं. नन्हे से जैद के हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है. यहां कृतिका रोते हुए कह रही हैं कि काश ये बोल पाता तो मैं समझ जाती कि क्या तकलीफ है. इसके बाद अरमान, कृतिका और पायल तीनों ही अस्पताल में नजर आ रहे हैं. वहीं, अरमान बता रहे हैं कि जैद की आंतें फंस गई है.

सीरियस है कि जैद की हालत

अरमान की पत्नी पायल रोते हुए कहती है, 'ऑपरेशन में 2 घंटें लगेंगे और डॉक्टर का कहना है कि सीरियस है.' आगे अरमान कहते हैं, 'पता नहीं अचानक क्या हो गया है. हम सबके हाथ-पैर कांप रहे हैं.' पायल कहती हैं कि घर में किसी को कुछ भी हो, लेकिन बच्चों को कुछ नहीं होना चाहिए है. दूसरी ओर अरमान दोनों पत्नियों को संभालने की कोशिश कर रहे हैं.

2-6 महीने के बच्चे को होता है ये इंफेक्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैद को ऑपरेशन थिएटर में ले जाया जाता है. OT के बाहर बैठे अरमान बता रहे हैं कि डॉक्टर्स ने उन्हें बताया है कि बच्चों में ये इंफेक्शन बहुत जल्दी फैलता है. फिर कृतिका कहती हैं कि 2 से 6 महीने के बच्चों को ये इंफेक्शन होता है. इसमें बच्चों की आंतें आपस में फंस जाती हैं और सूजन आ जाती है. कृतिका ने बताया कि डॉक्टर पहले जैद का चेकअप करेंगे और ज्यादा प्रॉब्लम होने पर ही है ऑपरेशन किया जाएगा.

2 दिन तक बेटे नहीं मिल पाएंगे अरमार-कृतिक

अगले ही पल कृतिका बताती हैं कि जैद का ऑपरेशन हो गया है उसे ICU में रखा गया है. डॉक्टर्स ने कहा है कि 2 दिन के लिए उससे बिल्कुल नहीं मिल सकते. अरमान कहते हैं कि जैद अब 2 दिन तक कुछ भी खाए-पिये बिना ही रहेगा. उसे इंजेक्शन के जरिए ही कुछ दिया जाएगा. अरमान बताया कि जैद का ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा है. अंत में उन्होंने अपने सभी फॉलोअर्स ने बेटे के लिए दुआएं करने की अपील की है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Twist: अंकुश को नाजायज बेटे संग देख भड़केगी बरखा, अनुपमा के सामने उठाएगी सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़