YRKKH Upcoming Twist: अरमान-रूही एक-दूसरे को लगाएंगे गले, किडनैप हो जाएगी अभिरा

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता में देखने को मिलेगा कि अरमान और रूही एक दूसरे को पसंद करने लगे. वहीं अभिरा किडनैप हो जाएंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2023, 06:05 PM IST
  • अरमान-रूही आएंगे करीब
  • अभिरा होगी किडनैप
 YRKKH Upcoming Twist: अरमान-रूही एक-दूसरे को लगाएंगे गले, किडनैप हो जाएगी अभिरा

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिल रहा है कि अरमान और रूही एक दूसर के पसंद करने लगे हैं. दोनों मसूरी से वापस आने के बाद बात करना चाहते थे लेकिन दिनों एक-दूसरे बात नहीं कर पाए. अब उन्हें एक बार फिर से मौका देगी. दिवाली के मौके पर दोनों की मुलाकात होगी. एक दूसरे को देखकर दोनों इमोशनल हो जाएंगे. रूही अरमान से पूछेगी कि तुमने मुझसे बात करने और मिलने की कोशिश तक नहीं की. अरमान बोलता है कि मैंने तुमसे बात करने की कितनी कोशिशे की है मैं गिनाने आऊंगा तो बात खत्म हो जाएगी. 

अभिरा होगी खतरे में 
रूही और अरमान एक दूसरे को लगा लेंगे. वहीं मसूरी में अभिरा किडनैप हो जाएगी. युवराज अभिरा को उठाकर ले आएगा और सगाई की अंगूठियां दिखाएगा. अभिरा भड़क जाएगी वह अंगूठियों को गिरा देगी. ऐसे में युवराज अभिरा को धमकी देगा. वह बोलेगा कि अंगूठी चुन लो वरना वह सीधे मंगलसूत्र पहना देगा. 

अक्षरा और अरमान होंगे आमने सामने 
युवराज की इस हरकत के बाद अक्षरा उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगी. एक तरफ अक्षरा कोर्ट में युवराज के खिलाफ दलीलें देगी. दूसरी तरफ युवराज की तरफ से अरमान कोर्ट में अपना तर्क रखेगा. अक्षरा और अरमान कोर्ट में आमने-सामने होंगे. यहीं से अरमान और अभिरा की किस्मत जुड़ जाएगी. 

दादी-सा और अरमान की होगी बहस 
अरमान और दादी-सा की बहस होगी. दरअसल संजय केस जीतने की खुसी में सबका मुंह मीठा कराएंगे. ऐसे में अरमान भड़क जाएगा. वह बोलता है कि हम कैस जीत गए हैं लेकिन कानून हार गया है.  अरमान की ये बात दादी-सा को पसंद नहीं आएगी. ऐसे में दोनों के बीच बहस हो जाएगी. 

इसे भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार जेमिनी गणेशन ने इस वजह से नहीं निभाया बेटी रेखा संग रिश्ता, जानें अनसुने किस्से 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़