Zakir khan: कॉमेडियन जाकिर खान ला रहे हैं फैंस के लिए नया तौफा, इस शो से करेंगे कॉमेडी में वापसी

Zakir khan: जाकिर खान अपनी धमाकेदार कॉमेडी और शायरी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में कॉमेडियन ने अपने नए शो का ऐलान कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2023, 07:04 PM IST
    • जाकिर खान फैंस के लिए ला रहे नया शो
    • निजी जीवन को लेकर किये कई खुलासे
Zakir khan: कॉमेडियन जाकिर खान ला रहे हैं फैंस के लिए नया तौफा, इस शो से करेंगे कॉमेडी में वापसी

नई दिल्ली: Zakir khan: जाकिर खान ने स्टैंड-अप कॉमेडी के जरिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. लोग उनकी एक्टिंग और कॉमेडी के दीवाने हैं. अब तक जाकिर कई शोज से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. उनकी फैन फॉलोविंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेश तक फैली है. मगर बीते कुछ समय से कॉमेडियन किसी शो में नजर नहीं आ रहे थे. पर अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. जाकिर खान जल्द ही अपने नए शो के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी में वापसी करने जा रहे हैं.

नए शो से फैंस को देंगे सरप्राइज 

जाकिर खान की कॉमेडी ने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है. जाकिर ने अपने शोज से लोगों हंसा हंसा कर लोट पोट किया है. हाल ही में कॉमेडियन ने बताया कि वो जल्द ही अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे है. प्राइम वीडियो ने आज जाकिर खान के अगले शो मन पसंद की घोषणा की है, जो 7 दिसंबर से एक्सक्लूसिवली इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करेगा. 

पिता चाहते थे बेटा बने एक्स्ट्रोवर्ट

अब अगर एक्टर-कॉमेडियन की निजी जिंदगी की बात करें तो मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाले इस एक्टर ने ‘केबीसी’ के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि उनके पिता हमेशा से चाहते थे कि वह कोई बड़ा आदमी बने, लेकिन उनके पिता ने बड़ा आदमी बनने का कोई रास्ता नहीं दिखाया था. वह आगे कहते हैं कि उनके पिता हमेशा से कम बोलते हैं इसलिए वह चाहते थे कि उनका बेटा एक्स्ट्रोवर्ट बने. 

एक्टिंग की दुनिया में भी दिखा चुके हैं कमाल 

कॉमेडी से करियर की शुरुआत करने वाले जाकिर खान ने एक्टिंग की दुनिया में अपना सिक्का आजमा जुके हैं. उन्होंने 'चाचा विधायक हैं हमारे', 'ढिंढोरा' जैसी कई सीरीज में काम किया है. 'चाचा विधायक हैं हमारे' से जाकिर खान ने कॉमेडी से परे हटकर खुदको बतौर एक्टर करियर की शुरुआत की थी.  भुवन बाम द्वारा निर्मित सीरीज में भी उनके काम को पसंद किया गया था. 

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma Show: 6 साल बाद कपिल के शो में होगी डॉक्टर गुलाटी की वापसी, नेटफ्लिक्स ने वीडियो पोस्ट कर किया बड़ा ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़