क्या मानुषी छिल्लर के रूप में बॉलीवुड को मिलने वाली है दूसरी दीपिका पादुकोण?

मिस इंडिया का खिलाब जीत चुकी मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) जल्द ही अब अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. अब जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू के लिए भी तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2021, 05:51 PM IST
  • पूर्व मिस इंडिया मानुषी छिल्लर की आगामी फिल्म 'पृथ्वीराज' जल्द रिलीज होने वाली है
  • मानुषी डेब्यू फिल्म की रिलीज के कारण खुद की दीपिका पादुकोण से तुलना करने लगी है
क्या मानुषी छिल्लर के रूप में बॉलीवुड को मिलने वाली है दूसरी दीपिका पादुकोण?

नई दिल्ली: वर्ष 2017 में मिस इंडिया का खिलाब जीत चुकी मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) जल्द ही अब अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. वह इतिहास पर आधारित फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. पहली ही फिल्म में उन्हें  सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम करने का मौका मिल गया है.

भाग्यशाली महसूस कर रही हैं मानुषी

इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करने को लेकर मानुषी खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं कि उनकी यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

दिवाली पर फिल्म देखने जाती थीं मानुषी

इसे लेकर मानुषी कहती हैं, "मुझे याद है कि मैं भी दिवाली के आसपास फिल्म देखने के लिए जाती थी. यह हमारे लिए स्वाभाविक बात होती थी कि साल की सबसे बड़ी फिल्मों से एक दिवाली पर रिलीज होगी और हम वो फिल्म देखने जाएंगे, लेकिन आज मेरी ही फिल्म की रिलीज डेट दिवाली के मौके के लिए तय की गई है. मैं बहुत आभारी हूं कि मेरा डेब्यू YRF की फिल्म से हो रहा है."

दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए उत्साहित हैं मानुषी

23 वर्षीय अभिनेत्री मानुषी का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म में अपना बेस्ट दिया है और अब वह दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं. वह कहती हैं, "इस डेब्यू फिल्म में मैंने अपना बेस्ट देने के लिए खुद पर एक साल तक काम किया है. अब मैं फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हूं."

दीपिका ने भी दिवाली पर किया था डेब्यू 

साल 2007 में दीपिका पादुकोण ने भी 'ओम शांति ओम' से दिवाली पर डेब्यू किया था और इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान थे.

इसे लेकर मानुषी कहती हैं, "मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि दीपिका की तरह मेरी डेब्यू फिल्म भी दिवाली पर रिलीज होने वाली है. दीपिका कई लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं."

5 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'पृथ्वीराज' 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसका निर्देशन डॉ.चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

ये भी पढ़ें- कुमार विश्वास करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू, इस फिल्म के लिए किया साइन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़