Video: कहां मां को याद कर फूट-फूटकर रोईं जाह्नवी कपूर!

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 24, 2018, 08:29 PM IST
Video: कहां मां को याद कर फूट-फूटकर रोईं जाह्नवी कपूर!

नई दिल्ली: बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में जाह्नवी के ओपोजिट ईशान खट्टर हैं. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन  कर रही है. इंडियन बॉक्स-ऑफिस के साथ-साथ 'धड़क' विदेशों में भी अच्छी कमाई कर रही है. सोमवार तक 'धड़क'  इंडियन बॉक्स-ऑफिस पर 39.19 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

बता दें कि 'धड़क' के मेकर्स ने 20 जुलाई को एक प्रोमो रिलीज किया था. यह एक इमोशनल डायलॉग प्रोमो है, जिसमें जाह्नवी अपनी मां को याद कर के फूट-फूटकर रो रही हैं. 'धड़क' के इस प्रोमो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यू-ट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 23 लाख 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'धड़क' का यह डायलॉग प्रोमो यू-ट्यूब पर 8वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को जी़ स्टूडियो के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है.

 

 

वीडियो में जाह्नवी, ईशान को पकड़ कर बोल रही हैं, 'घर की बहुत याद आ रही है. मां की बहुत याद आ रही है.' इसके बाद वह ईशान के कंधे पर सर रख कर  फूट-फूटकर रोने लगती हैं. आपको बता दें कि फिल्म में जाह्नवी (पार्थवी) और ईशान खट्टर (मधुकर) घर से भागकर कोलकाता चले जाते हैं. लेकिन घर से दूर रहना जाह्नवी (पार्थवी) के लिए इतना आसान नहीं होता है. इसी सीन को इस प्रोमो में दिखाया गया है. 

 

 

आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है. 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है. 'सैराट' पहली मराठी फिल्म थी, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था.  'सैराट' के डायरेक्टर नागराज मंजुले थे.

ट्रेंडिंग न्यूज़