निकली हुई तोंद के साथ नजर आए कपिल शर्मा, पहचानना हुआ मुश्किल! देखें...

कपिल शर्मा की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग पहले से भी ज्यादा चौंक गए हैं. 

Last Updated : Jul 6, 2018, 05:47 PM IST
निकली हुई तोंद के साथ नजर आए कपिल शर्मा, पहचानना हुआ मुश्किल! देखें...

नई दिल्लीः काफी समय बाद पिछले दिनों कपिल शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे थे. कपिल को उस समय देखकर सब हैरान हो गए थे, क्योंकि कपिल पहले से काफी हेल्दी दिख रहे थे. लोगों को हैरान होना वाजिब भी था क्योंकि कपिल जब स्क्रीन पर दिखते थे तो काफी फिट और हैंडसम दिखते थे. 

हाल ही में कपिल शर्मा की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग पहले से भी ज्यादा चौंक गए हैं. तस्वीर में कपिल पिछले बार भी से ज्यादा वजनदार दिख रहे हैं. कपिल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

 

 

कपिल की यह तस्वीर एम्स्टर्डम की बताई जा रही है, जहां कपिल किसी मॉल में शॉपिंग करते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर देखने से ऐसा लग रहा है कि सीसीटीवी की फुटेज है. इस तस्वीर में कपिल ने जैकेट का चेन खोल रखा है, जिससे उनकी निकली हुई तोंद साफ नजर आ रही है.

पिछले दिनों कपिल को लेकर यह खबर आई थी कि वह अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं.  

आपको बता दें कि पिछले दिनों मीडिया से बातचीत करते हुए कपिल शर्मा ने कहा था, 'मुझे अभी ऐसा लग रहा है कि मुझे खुद को वक्त देना चाहिए. मैं काफी समय से लगातार काम कर रहा हूं, जिसका नेगेटिव असर मेरे शरीर पर पड़ रहा है. मैंने अपने फैंस के लिए कई सारे प्रोजेक्ट्स सोच रखे हैं, सही समय आने पर मैं इनका खुलासा करूंगा.'

ट्रेंडिंग न्यूज़