करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर फिर बनने वाले हैं पिता, तीसरी पत्नी हैं ये एक्ट्रेस

संजय कपूर ने 2003 में अभिनेत्री करिश्मा कपूर से शादी की थी. दोनों को एक बेटी बेटी समायरा और एक बेटा कियान है.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Oct 5, 2018, 06:12 PM IST
करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर फिर बनने वाले हैं पिता, तीसरी पत्नी हैं ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर 52 साल की उम्र में तीसरी बार पापा बनने वाले हैं. पेशे से बिजनेसमैन संजय कपूर पिछले साल 13 अप्रैल को एक्ट्रेस प्रिया सचदेव से तीसरी शादी रचाई थी. कुछ ही हफ्तों पहले इस कपल ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. अब इस कपल को लेकर एक गुड न्यूज आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय की वाइफ प्रिया 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 

आपको बता दें कि प्रिया सचदेव दूसरी बार मां बनने वाली हैं. इससे पहले उनके पहले पति विक्रम चटवाल से एक बेटी है, जिसका नाम सफीरा चटवाल है. बता दें कि विक्रम चटवाल न्यूयॉर्क के मिलेनियर बिजनेसमैन हैं, जिनका होटल्स का बिजनेस है. प्रिया और विक्रम की 2006 में शाही शादी हुई थी, जिसमें लगभग 20 मिलियन अमेरिकन डॉलर का खर्च आया था. हालांकि यह शादी सिर्फ 5 साल ही चल सकी और 2011 में इनदोनों का तलाक हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Sachdev Kapur (@priyasachdevkapur) on

 

वहीं संजय कपूर ने 2003 में अभिनेत्री करिश्मा कपूर से शादी की थी. दोनों को एक बेटी बेटी समायरा और एक बेटा कियान है. शादी के कुछ ही सालों बाद दोनों के बीच काफी मतभेद होने लगे. हालांकि दोनों ने कई बार आपसी मतभेदों को सुलझाने की कोशिश भी की लेकिन सब ठीक नहीं रहा और साल 2016 में दोनों ने अपनी इस 13 साल की शादी को तोड़ते हुए एक-दूसरे से तलाक ले लिया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Sachdev Kapur (@priyasachdevkapur) on

 

हाल ही में करिश्मा की दादी कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ है. इससे पूरा कपूर खानदान सदमे में है. कृष्णा कपूर के अंतिम विदाई के समय करिश्मा काफी मायूस नजर आ रही थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ट्रेंडिंग न्यूज़