जानें, आखिर विकास गुप्ता 'खतरों के खिलाड़ी 9' के फिनाले से सिर्फ 2 हफ्ते पहले क्यों हुए बाहर!

पिछले दिनों शो में स्टंट के दौरान विकास को अजगर सांप ने काट लिया था. इसके बाद विकास को डॉक्टर के पास ले जाया गया.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 10, 2018, 05:43 PM IST
जानें, आखिर विकास गुप्ता 'खतरों के खिलाड़ी 9' के फिनाले से सिर्फ 2 हफ्ते पहले क्यों हुए बाहर!

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' ने विकास गुप्ता की लोकप्रियता को एक अलग मुकाम दिया. इस शो के बाद से विकास गुप्ता को रियलिटी शो का किंग भी कहा जाने लगा, क्योंकि विकास को वो सारे फंडे मालूम है कि स्क्रीन पर क्या करने से शो हिट होता है. इस वजह से विकास को टीवी जगत एक और फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-9' का हिस्सा बनने का मौका मिला. विकास ने भी इस मौके को लपकते हुए, शो के लिए अपनी हामी भर दी. लेकिन अब विकास गुप्ता के लिए इस शो से एक बुरी खबर आ रही है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के खबर के मुताबिक, शो के सूत्रों ने यह जानकारी दी है कि विकास को 'खतरों के खिलाड़ी-9' के फिनाले से सिर्फ 2 हफ्ते पहले मेकर्स द्वारा शो छोड़ने के लिए बोल दिया गया है. शो का हिस्सा बनने से पहले ही विकास के कंधे में चोट लगी थी. विकास ने यह बात शो के मेकर्स छुपा कर रखी थी और पेनकिलर इंजेक्शन लेने के बाद ही वो शो से जुड़े स्टंट करते थे, जिसके कारण उनके सेहत को बहुत नुकसान पहुंचा हैं. 

इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पिछले दिनों शो में स्टंट के दौरान विकास को अजगर सांप ने काट लिया था. इसके बाद विकास को डॉक्टर के पास ले जाया गया. डॉक्टर ने उन्हें एक हफ्ते रेस्ट लेने के लिए कहा था. लेकिन अब डॉक्टर ने विकास के फिजिकल कंडीशन को देखते हुए, उन्हें शो में हिस्सा लेने के लिए क्लीन चीट देने से मना कर दिया है.

 

 

आपको बता दें कि पिछले दिनों 'खतरों के खिलाड़ी-9' के सेट पर स्टंट के दौरान फेमस कॉमेडियन भारती सिंह पर अजगर ने हमला कर दिया. उस वक्त भारती के साथी कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी वहां मौजूद थे. उन्होंने भारती को अजगर के हमले से बचाना चाहा लेकिन इस कोशिश में वो खुद अजगर के शिकार बन गए थे.

ट्रेंडिंग न्यूज़