असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं 'अनुपमा' की बेटी पाखी, अदाएं देख उड़े लोगों के होश

सुपरहिट टीवी सीरियल अनुपमा की बेटी पाखी यानी मुस्कान बामने के कैरेक्टर को काफी पसंद किया जाता है. उन्होंने अपने किरदार से लोगों के बीच खास जगह बनाई है. बता दें कि मुस्कान पिछले 9 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. वहीं पिछले कुछ सालों में उनके लुक में काफी बदलाव आया है. मुस्कान बामने रियल लाइफ में काफी बोल्ड हो गई है.  मध्य प्रदेश में जन्मीं मुस्कान बामने ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. 

 

1 /5

मुस्कान बामने ने साल 2017 में टीवी सीरियल  बकुला बुआ का भूत  से टीवी सीरियल में डेब्यू किया था. इससे पहले वह क्राइम पेट्रोल और गुमराह जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. मुस्कान ने अपनी एक्टिंग से खास पहचान बनाई है.   

2 /5

मुस्कान बामने टीवी जगत के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्ध कपूर के साथ फिल्म हसीना पारकर में काम किया था. फिल्म में उन्होंने हसीना पारकर की बेटी उमैरा का किरादर प्ले किया था. 

3 /5

मु्स्कान बामने कई टीवी शो और फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल अनुपमा से मिली है. सीरियल में उनके पाखी किरदार को काफी पसंद किया गया है.   

4 /5

मुस्कान बामने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वह अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टनिंग फोटो से भरा हुआ है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर पाखी के  7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

5 /5

'अनुपमा' की बेटी पाखी यानी मुस्कान बामने 7 साल की उम्र में एक्टिंग करियर बनाने के लिए मुंबई आई थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया.