कृति खरबंदा ने बॉलीवुड में पूरे किए 12 साल, खूबसूरत तस्वीरों में देखिए अभिनेत्री का फिल्मी सफर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति खरबंदा को बॉलीवुड में 12 साल पूरे हो गए हैं. उन्होंने शनिवार को अपने फैंस के साथ अपना अब तक का फिल्मी अनुभव साझा किया. 

1 /5

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा ने ने बॉलीवुड में 12 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने अपने 12 साल पूरे होने पर फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कृति ने अपने 12 साल के सफर को याद करते हुए उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा भी किया है जिन्होंने उनका साथ उनकी इस जर्नी में दिया है. कृति खरबंदा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है.   

2 /5

तस्वीर शेयर कर उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, '12 साल पहले, 12 जून को, मैंने एक सफर शुरू किया था.  एक टीनेजर के रूप में इस इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा, जिसने अंततः मुझे उस व्यक्ति के रूप में आकार दिया, जो मैं आज हूं. एक अभिनेता के रूप में मैं कई लोगों से मिली जिनकी मैं शुक्रगुजार हूं. मैंने बहुत सारे सबक सीखे हैं और अपने आपको जाना है.' वह आगे लिखती हैं,  'मैंने जाना कि मेरा नाम मेरी पहचान बन चुका है. मुझे इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का मौका मिला. इसलिए, मेरे करियर से जुड़े सभी लोगों के लिए- चाहे वह एक मिनट के लिए आए हों, एक दिन के लिए, या पिछले 12 वर्षों के लिए, मेरे पास आपके लिए कृतज्ञता के अलावा और कुछ नहीं है. प्रगति से डॉक्टर स्वाती, आरती से राजकुमारी मीना और अब अदिति, कहीं ना कहीं इनके बीच मैं बड़ी हुई हूं. '

3 /5

वह लिखती हैं, 'मैं बच्ची थी जो 90 के दशक में किकएैस नंबरों पर ड्रेस अप और डांस करना पसंद करती थी. यह शब्दों में बयां करना मुश्किल हो सकता है कि मैं कितना आभारी महसूस करती हूं. मैं अपने परिवार, अपने दोस्तों, अपने शिक्षकों के समर्थन के बिना यहां नहीं होती, जिन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि मेरी किस्मत में ये बड़ी चीजें हैं. मेरे प्रशंसकों और फैन क्लबों का धन्यवाद. आप लोग मुझ पर तब भी विश्वास किया जब मुझे भी खुद पर संदेह होता है, और यही मेरे लिए बेहतर करने और खुद पर कुछ और विश्वास करने की प्रेरणा शक्ति बन जाती है. तुम लोग मुझे दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की की तरह महसूस कराते हो.'

4 /5

कृतज्ञता व्यक्त करते हुए उन्होंने आगे लिखा, जब दुनिया रोमांचक और ग्लैमरस दिखती है, तो यह कठिन और ज्यादा कठिन होती है, लेकिन फिर क्या नहीं है. यह मेरा 24/7 है! मैं जो बन गई हूं मैं उससे प्यार करती हूं. साधारण मध्यम वर्ग की लड़की महत्वाकांक्षी और आत्मविश्वासी हो गई है! अगर कोई इसे पढ़ रहा है और इस बात से अनजान है कि उसे किस रास्ते पर जाना है, तो मुझे आशा है कि मेरी कहानी आपकी अच्छी मदद करेगी और आपको भी उस मौके को लेने का आत्मविश्वास मिलेगा और आप जो प्यार करते हैं उसे करने में सीधे कूदें. हो सकता है कि 12 साल बाद आप खुद को पाएंगे कि मैं आज कहां हूं. कृतज्ञता से अभिभूत और उत्साह के साथ गदगद! इस भावना की कई सालों से इंतजार कर रही हूं. एक बार फिर से धन्यवाद.

5 /5

बता दें कि कृति खरबंदा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगू फिल्म 'बोनी' से की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'राज- रीबूट' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन उन्हें जबरदस्त पहचान फिल्म 'शादी में जरूर आना' से मिली. इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव थे. इसके अलावा अभिनेत्री 'कारवां', 'वीरे की वेडिंग', 'हाउसफुल 4', 'पागलपंती' और 'तैश' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.