मारूति सुजुकी ने लॉन्च की New Alto K10, जानें फीचर्स और बुकिंग अमाउंट की डिटेल

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपनी सबसे फेमस कारों में से एक अल्टो के नए अपडेटेड मॉडल New Alto K10 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपनी इस कार में कई सारे शानदार फीचर्स दिए हैं. आइये जानते हैं इस कार के फीचर्स और कीमतों के बारे में. 

1 /4

मारूति की New Alto K10 मॉड्यूलर हर्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है. इस एंट्री-लेवल हैचबैक की डिजाइन मारुति सुजुकी की सेलेरियो से मिलता-जुलता है और इसमें ओवल शेप हेडलैंप हेडलैंप, स्मूद बॉडी लाइन, व्हील कैप के साथ स्टील रिम, जैसे फीचर्स हैं. इसे छह रंगों-सॉलिड व्हाइट, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, सिजलिंग रेड, स्पीडी ब्लू और अर्थ गोल्ड में पेश किया गया है.

2 /4

सेफ्टी के बात करें तो नई ऑल्टो K10 कई फीचर्स से लैस है. मारूति ने अपनी इस ईस कार को डुअल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, ABS, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे कई शानदार सेफ्टी फीचर्स से लैस किया है. 

3 /4

New Alto K10 में पूरी तरह से काला इंटीरियर, एंड्रॉइड ऑटो और ऐपल कारप्ले के सपोर्ट के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, चार पावर विंडो, इलेक्ट्रिक एडजेस्टेबल ओआरवीएम और रिमोट की मिलेगी. अल्टो k10 में मिलने वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम एस-प्रेसो और नई जनरेशन की सेलेरियो की तरह होगा.

4 /4

इंजन की बात करें तो नई पीढ़ी के K10C पेट्रोल इंजन के साथ आएगी. इसमें 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन मिलेगा, जो 5,500 आरपीएम पर 66 बीएचपी पावर और 3,500 आरपीएम पर 89 एनएम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. इसकी बुकिंग पहले से ही शुरू हो चुकी है, आप इसे 11,000 रुपए के टोकन अमाउंट के साथ बुक कर सकते हैं.