Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: दिल्ली के 110 साल पुराने क्लब में होगी शादी की रस्में, देखिए Inside Photos

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: बॉलीवुड के स्टार कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों शादी की तैयारियों में जुटे हैं. हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी से जुड़े फंक्शन की डेट का अनाउंसमेंट हुआ है, साथ ही इसका भी खुलासा हुआ है कि दोनों के शादी के फंक्शन दिल्ली के 110 साल पुराने Gymkhana Club में होंगे. कैसे है दिल्ली का जिमखाना क्लव यहां देंखे तस्वीरें.

 

1 /6

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी के लिए दिल्ली में 110 साल पुरानी जगह को चुना है. जी हां, यह दोनों दिल्ली की सबसे महंगी और पुरानी जगहों में से एक जिमखाना क्लब में शादी के फंक्शन करेंगे. इस फोटो में आप इस क्लब का इंटरेंस एरिया देख सकते है. काफी बढ़ी जगह में फैला ये क्लब बेहद शानदार है.

2 /6

इस क्लब का हॉल एरिया भी बेहद खूबसूरत सिंपली डेकोर है. इसके सीलिंग एरिया पर आप बेहद लविश कांच वर्क भी देख सकते हैं. बता दें कि यह जिमखाना क्लब साल 1913 में बना था. उस वक्त अंग्रेजों ने इसका नाम इंपीरियल दिल्ली जिमखाना रखा था. इसके बाद देश को आजादी मिली और इसका नाम दिल्ली जिमखाना क्लब हो गया.

3 /6

दिल्ली जिमखाना क्लब का पूल एरिया भी काफी बड़ा और शानदार है. यहां फंक्शन आयोजित किए जाते है. इस क्लब की एक और खास बात है, वो यह कि कहा जाता है कि जिमखाना की मेंबरशिप पाने के लिए 37 साल तक का इंतजार करना पड़ता है. 

4 /6

इस तस्वीर में आप क्लब का बार एरिया देख सकते हैं. यह जगह वीकेंड सेलिब्रेट करने के लिए एक परफेक्ट जगह है. स्टार जोड़ी ने यहां फंक्शन करने का फैसला किया है और अपने करीबी व प्रियजनों को मेहमानों के रूप में आमंत्रित करना भी शुरू कर दिया है।  

5 /6

यहां के हर एक कोने में आपको पुराने भारत की झलक देखने को मिलेगी. इस तस्वीर में दिख रहे बेडरूम की डेकोरेशन से आप अंदाजा लगा सकते हैं. दिल्ली जिमखाना क्लब की वास्तुकला भी काफी खास है जिसे बेहद तकनीक और मॉर्डन तरीके से ढाला गया है. 

6 /6

क्लब का लाइब्रेरी एरिया लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. यहां सुकून के साथ ढेर सारी किताबें पढ़ सकते हैं. इन तस्वीरों में आप इसकी आकर्षित लाइट और साज सज्जा की चीजें देख सकते हैं. ऋचा और अली के प्री वेडिंग फंक्शन सितबंर के अंत तक शुरू होंगे और 2 अक्टूबर तक जारी रहेंगे. दिल्ली में शादी की रस्में होंगी और मुंबई में रिस्पेशन आयोजित होगा.