Mamata Vs Nadda: भाजपा अध्यक्ष की दहाड़, 'बंगाल में कमल खिलाना है'

'दीदी' के गुंडों को जेपी नड्डा ने जोरदार फटकार लगाई है. उन्होंने ये ऐलान कर दिया है कि बंगाल में कमल खिलाना है. दरअसल, पश्चिम बंगाल के 24 परगना में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिला पर हमला हुआ. TMC के कार्यकर्ताओं ने लाठी, डंडे और पत्थर से अटैक किया..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2020, 05:29 PM IST
  • दीदी के गुंडो को नड्डा ने लगाई लताड़
  • 'मैं यहां मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं'
  • गुंडाराज को खत्म करना है: जेपी नड्डा
  • जेपी नड्डा के काफिले पर हुआ था पथराव
Mamata Vs Nadda: भाजपा अध्यक्ष की दहाड़, 'बंगाल में कमल खिलाना है'

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को जब डायमंड हार्बर जा रहे थे, तभी टीएमसी के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर हमला कर दिया. उनके काफिले पर पथराव हुआ और कुछ भाजपा कार्यकर्ता घायल भी हुए. सूत्रों के हवाले से खबर है कि गृह मंत्रालय इस मामले को गंभीरता से लेते हुए ठोस कदम उठाने वाला है. लेकिन इस बीच ममता के गढ़ में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दहाड़ लगाई है.

ममता 'दीदी' को BJP अध्यक्ष ने लताड़ा

TMC कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ काले झंडे भी दिखाने की कोशिश की, बल्किन जेपी नड्डा के काफिले पर हमला भी किया. इस हमले में एक पत्थर कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी के शीशे को तोड़ कर कार्यकर्ताओं को घायल कर दिया. आपको नड्डा के दहाड़ से रूबरू कराते हैं. नीचे जानिए, जेपी नड्डा ने क्या कहा?

'ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है'

जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि "आज मैं यहां आया हूं, तो रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है. आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं. टीएमसी के गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है."

उन्होंने कहा कि "कैलाश विजयवर्गीय जी, राहुल सिंहा जी को देखिए, इनकी गाड़ियों को देखिए. मैं तो इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी. वरना आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो. इस गुंडाराज को खत्म करके प्रजातंत्र को यहां आगे बढ़ाना है. विपक्ष को कुचल देने का इनका जो इनका विचार है, मैं इस विचार को कुचलने के लिए आपसे प्रजात्रंत के लिए आह्वाहन करता हूं."

बंगाल में कमल खिलाने का है लक्ष्य

BJP अध्यक्ष ने बोला कि "बंगाल संस्कृति, सभ्यता के लिए जाना जाता है, लेकिन ममता जी ने जिस तरह का कृत्य किया है, जिस तरह से वो सरकार चला रही हैं, उन्होंने बंगाल को आज नीचे लाने का काम किया है. हमें बंगाल को फिर ऊपर उठाना है और सोनार बांग्ला बनाना है. यहां पुलिस और प्रशासन का राजनीतिकरण हो रहा है. हमें इसे रोकना है और यहां कमल खिलाना है."

जेपी नड्डा ने कहा कि "कल से मैं देख रहा हूं यहां प्रशासन नाम की चीज ही नहीं है. अगर केंद्रीय सुरक्षा बल न हो तो बंगाल में घूमना ही मुश्किल हो जाये. मैं समझ सकता हूं कि कार्यकर्ताओं की क्या हालत होती होगी."

"एम्फान के समय 1 हजार करोड़ रुपये केंद्र सरकार ने एडवांस दिया था. वो पैसा खर्च नहीं हुआ और उसमें भ्रष्टाचार हुआ. आपने चुनाव में TMC की छुट्टी करनी है और भाजपा की सरकार बनानी है, ताकि करीब 70 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि योजना का लाभ मिल सके. हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि इसका CAG से इसका ऑडिट कराओ, लेकिन ममता जी भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई."

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि "आज रास्ते में मैंने देखा कि साधारण आदमी भी हमारा अभिनंदन कर रहा था. यहां ये लोग परिवर्तन चाहते हैं, ये लोग ममता सरकार से ऊब चुके हैं. जनता त्रस्त है, टीएमसी से ये छुटकारा चाहते हैं. ये सभी लोग भाजपा के स्वागत के लिए आतुर हैं."

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने TMC कार्यकर्ताओं की करतूतों पर कहा कि "नाम ले लेकर गाड़ियों पर हमला कर रहे थे, ये अक्षम्य अपराध है. पुलिस की उपस्थिति में गुंडे ऐसा कर  रहे थे, अब जनता को देखना है ऐसा लग रहा है की हम किसी दूसरे देश में रह रहे हैं, हमारी पूरी गाड़ी तोड़ दिया है."

TMC कार्यकर्ताओं ने मीडिया की गाड़ियों पर भी हमला किया. बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष ने गृहमंत्री अमित शाह को पहले ही चिट्ठी लिखकर बताया था कि जे पी नड्डा के काफिले पर हमला हो सकता है. दिलीप घोष ने पत्र में जेपी नड्डा की की सुरक्षा में चूक का आरोप लगाया था. सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से हमले के संबंध में रिपोर्ट मांगी है.

इसे भी पढ़ें: बंगाल में TMC का 'रक्त चरित्र'? जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव

तृणमूल कांग्रेस किस कदर बीजेपी से घबराई हुई है, इसका एक और सबूत सबके सामने आ चुका है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जब ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे थे, तभी उनके काफिले पर अचानक हमला हुआ. दक्षिण 24 परगना में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव हुआ. पत्थरों के बड़े आकार को देखकर ये समझा जा सकता है कि दीदी के गुंडों का मंसूबा कितना नापाक था.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़