प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाएंगे हरभजन सिंह, आप सांसद बोले- 'मेरी भगवान में आस्था...'

Ram Mandir Pran Pratishtha Ceremony: सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर का उद्घाटन समारोह है. इसमें शामिल होने के लिए देश के कोने-कोने से दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह, दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन समेत कई क्रिकेटर्स को आमंत्रित किया गया है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 20, 2024, 11:08 AM IST
  • प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाएंगे हरभजन सिंह
  • BJP पर लग रहा राजनीतिकरण करने का आरोप
प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाएंगे हरभजन सिंह, आप सांसद बोले- 'मेरी भगवान में आस्था...'

नई दिल्लीः Ram Mandir Pran Pratishtha Ceremony: सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर का उद्घाटन समारोह है. इसमें शामिल होने के लिए देश के कोने-कोने से दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह, दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन समेत कई क्रिकेटर्स को आमंत्रित किया गया है. 

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाएंगे हरभजन सिंह
इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पूर्व क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह को भी न्योता मिला है. इस पर हरभजन सिंह का कहना है कि कोई और राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाए या न जाए, लेकिन वे इस कार्यक्रम का हिस्सा जरूर बनेंगे. हरभजन सिंह का कहना है कि वे जो कुछ भी हैं भगवान की कृपा की वजह से ही हैं. 

'मेरी भगवान में आस्था है'
हरभजन सिंह ने कहा, 'यह हम सभी का सौभाग्य है कि यह मंदिर इस समय पर बन रहा है. हम सभी को इस समारोह में शामिल होना चाहिए और आशीर्वाद लेना चाहिए. मेरी भगवान में आस्था है, तो मैं जरूर जाऊंगा. बाकी कोई जाए या न जाए मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मुझे इस बात से भी फर्क नहीं पड़ता है कि कौन सी पार्टी जा रही है और कौन सी पार्टी नहीं जा रही है. मैं तो जाऊंगा.' 

BJP पर लग रहा राजनीतिकरण करने का आरोप
बता दें कि हरभजन सिंह का यह बयान तब सामने आया है, जब देश की कई विपक्षी पार्टियों ने इसे भारतीय जनता पार्टी का कार्यक्रम कहकर जाने से मना कर दिया है. खुद हरभजन सिंह की पार्टी आप ने भी भाजपा पर इस कार्यक्रम का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए जाने से मना कर दिया है. इस दौरान हरभजन सिंह ने देश के दूसरी पार्टियों पर भी तंज कसा है. 

आशीर्वाद लेने जाएंगे हरभजन सिंह
हरभजन सिंह ने कहा कि अगर कांग्रेस को जाना है तो जाए. मेरा तो भगवान में विश्वास है. क्योंकि मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हो रहा है, वह भगवान की कृपा है. मैं आशीर्वाद लेने जरूर जाऊंगा. अगर किसी को मेरे राम मंदिर जाने से दिक्कत है तो वे जो चाहे करें. 

ये भी पढ़ेंः Ayodhya Ram Mandir LIVE: आ ही गए रघुनंदन सजवा दो द्वार-द्वार... अयोध्या में सज गया राम दरबार, अब सिर्फ प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार

ट्रेंडिंग न्यूज़