रणवीर-सारा अली खान स्टारर 'सिंबा' इस डेट को होगी रिलीज...

बॉलीवुड में हिट फिल्मों के जरिए खास पहचान बना चुके रोहित शेट्टी के फैंस को 'सिंबा' से भी काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह और सैफ-अमृता की बेटी सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं.

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 6, 2018, 11:08 PM IST
  • फिल्म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.
  • फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस की भूमिका में हैं.
  • करण जौहर 'सिंबा' को प्रोड्यूस कर रहे हैं.
रणवीर-सारा अली खान स्टारर 'सिंबा' इस डेट को होगी रिलीज...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग शुरु हो गई है. रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही दिलचस्प वीडियो अपलोड कर इसकी जानकारी दी है. वीडियो में रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह, सारा अली खान और करण जौहर को देखा जा सकता है. 22 सेकेंड के वीडियो में चारों मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. 

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में रणवीर का लुक सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है. ट्विटर पर #Simmba टॉप ट्रेंड में बना हुआ है. बॉलीवुड में हिट फिल्मों के जरिए खास पहचान बना चुके रोहित शेट्टी के फैंस को 'सिंबा' से भी काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह और सैफ-अमृता की बेटी सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं.

 

 

करण जौहर ने अपने ट्वीट में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की है. फिल्म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. 'सिंबा' को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस की भूमिका में हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़