एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक में ऋचा चड्ढा इस मलयालम एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

बायोपिक फिल्म 'शकीला' में ऋचा चड्ढा शकीला के किरदार को निभा रही हैं. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 25, 2018, 12:05 PM IST
एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक में ऋचा चड्ढा इस मलयालम एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

नई दिल्ली: ऋचा चड्ढा ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई हैं. हाल ही में ऋचा मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल से वापस लौटी हैं. इसके बाद वो अपनी वाली फिल्म बायोपिक फिल्म 'शकीला' की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं. बता दें कि शकीला दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों की सबसे मशहूर अभिनेत्री रही हैं. अब शकीला की बायोपिक बन रही है, जिसमें ऋचा चड्ढा शकीला के किरदार को निभा रही हैं. इस बायोपिक में शकीला के पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सभी खास पहलुओं को दिखाया जायेगा. अब इस बायोपिक से जुड़ी एक खास खबर आ रही है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के एक खबर के मुताबिक, मलयालम फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता राजीव पिल्लई भी इस बायोपिक के हिस्सा हैं. इस फिल्म में वो एक खास भूमिका में नजर आएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, 'शकीला' में ऋचा चड्ढा और राजीव पिल्लई के बीच रोमांटिक एंगल दर्शकों को देखने को मिलेगा. 

 

 

Rajeev Pillai to star alongside #RichaChadda in the biopic of actress #Shakeela, directed by Indrajith Lankesh. The film will have him play the youngster with whom Shakeela falls in love with. #PankajTripathi plays an actor from the South in the film. #CinemaExpress #ExpressCinema

A post shared by Cinema Express (@xpresscinema) on

 

पिछले दिनों 'शकीला' का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें ऋचा चड्ढा साड़ी पहने शकीला के अवतार में नजर आईं थी. इस बायोपिक को डायरेक्ट इंद्रजीत लंकेश कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल कर्नाटक में चल रही है. बात करें एक्ट्रेस शकीला की तो उन्होंने दो दशक तक दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों पर राज किया. इस दौरान वो मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की सैकड़ों फिल्मों में काम किया. सिल्क स्मिता के बाद शकीला दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों की सबसे पॉपुलर स्टार रही. 

प्रोफेशनल फ्रंट पर ऋचा चड्ढा की बात करें तो 'शकीला' के अलावा वो वेब सीरीज़ 'इनसाइड एज 2' की भी शूटिंग कर रही हैं. इसके साथ जल्द ही वो फिल्म 'लव सोनिया' में भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़