Koffee With Karan 6: पहली बार शो में एक साथ नजर आएंगे बॉलीवुड के ये स्टार्स!

 'कॉफी विद करण 6' का प्रीमियर 21 अक्टूबर को होगा. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 20, 2018, 01:28 PM IST
Koffee With Karan 6: पहली बार शो में एक साथ नजर आएंगे बॉलीवुड के ये स्टार्स!

नई दिल्ली: टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' अपने नये सीजन के साथ वापस आ रहा है. हाल ही में इस शो के होस्ट करण जौहर ने ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी कि शो का प्रीमियर 21 अक्टूबर को होगा. अब शो के प्रीमियर बारे में जब घोषणा हो गई है तो शो के मेहमानों के बारे में भी चर्चे होने शुरू हो गए है. 'कॉफी विद करण' से जुड़ी सबसे पहली यह खबर आई थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी इस शो के नए सीजन में पहले मेहमान बन कर जाएंगे. इस खबर के कुछ ही दिनों बाद यह खबर आई कि विराट-अनुष्का नहीं बल्कि 'धड़क' स्टार्स जाह्नवी और ईशान  'कॉफी विद करण' के नए सीजन में पहले गेस्ट के तौर पर जाएंगे.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के सूत्रों के मुताबिक, विराट-अनुष्का की जोड़ी इस शो के हिस्सा होंगे लेकिन शो में पहले गेस्ट के तौर पर जाह्नवी और ईशान की एंट्री होगी. विराट-अनुष्का वाले एपिसोड को बाद में टेलीकास्ट किया जायेगा. इसके आलवे डीएनए के सूत्रों ने इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर दी है. पहली बार इस शो में शाहरुख खान, सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ दिखाई दे सकते हैं. 

 

 

इस रिपोर्ट में आगे यह बताया गया है कि शाहरुख खान और सलमान खान आपस में काफी अच्छे दोस्त है और इन दोनों का इस शो के होस्ट करण जौहर के साथ खास रिश्ता है. सलमान फिलहाल 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं. कटरीना कैफ इस फिल्म में सलमान की कोस्टार हैं. वहीं शाहरुख की फिल्म 'जीरो' इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. शाहरुख के साथ कटरीना भी इस फिल्म की हिस्सा हैं. ऐसे में ये तीनों बॉलीवुड स्टार्स 'कॉफी विद करण 6' में एक साथ नजर आ सकते है.

आपको बता दें कि 'कॉफी विद करण' का यह छठा सीजन होगा. इस शो के पिछले सभी सीजन काफी हिट रहे हैं. शो में बॉलीवुड स्टार्स से पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े काफी पेचीदा सवाल पूछे जाते हैं, जो इस शो को काफी मजेदार बनाता है़.  

ट्रेंडिंग न्यूज़